scriptकानपुर की युवती ने मौसेरी बहन संग लिए फेरे और बनाया जीवन साथी | Kanpur's maiden married with Mouseri sister in Varanasi temple | Patrika News

कानपुर की युवती ने मौसेरी बहन संग लिए फेरे और बनाया जीवन साथी

locationकानपुरPublished: Jul 03, 2019 12:33:16 pm

आपस में हुई बेपनाह मोहब्बत के लिए बहनों ने उठाया यह कदमवाराणसी के धांगड़ बीर बाबा मंदिर में रचाई शादी

Gay marriage

कानपुर की युवती ने मौसेरी बहन संग लिए फेरे और बनाया जीवन साथी

कानपुर। प्यार अंधा होता है, उसे सिवाय मोहब्बत के कुछ नहीं दिखता, फिर चाहे प्यार किसी से भी हुआ हो। कानपुर की एक युवती को अपनी मौसेरी बहन से प्यार हो गया और फिर दोनों ने समाज की परवाह न करते हुए मंदिर में जाकर शादी रचा ली। इस अनोखी शादी की इलाके में खूब चर्चा हो रही है, हालांकि पुख्ता तौर पर कोई कुछ भी कहने से बच रहा है।
मौसी के यहां रहती थी कानपुर की युवती
कानपुर की एक युवती वाराणसी के सुंदरपुर इलाके में अपनी मौसी के यहां रहकर पढ़ाई कर रही है। बताया जाता है कि इसी दौरान उसे अपनी मौसेरी बहन से प्यार हो गया। लोगों ने बताया कि शिव मंदिर में दोपहर के समय दो युवतियां जींस और टीशर्ट पहनकर आईं। बताया जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को जयमाल पहनाई। इसके बाद एक युवती ने दूसरी के गले में मंगलसूत्र डाला। फिर दोनों युवतियां ऑटो में बैठ कर चली गईं। दोनों बहनों ने पूरी तरह हिंदू रीति-रिवाज से शादी की।
पुजारी ने नहीं की पुष्टि
पुजारी सुड्डू बाबा के अनुसार, मंदिर में शादी जरूर होती है लेकिन उसकी रजिस्टर में एंट्री की जाती है। मंगलवार को कोई एंट्री नहीं हुई है। उन्होंने आगे कहा कि दो युवतियां जरूर आईं थीं, लेकिन उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा। दोनों थोड़ी देर मंदिर में रहीं और कानपुर जाने की बात कर रही थीं। इसके बाद दोनों मंदिर से चली गईं। कानपुर की युवती सुंदरपुर में रहने वाली अपनी मौसी के यहां रहकर पढ़ाई करती थी। इसी दौरान मौसेरी बहनों में प्रेम संबंध हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो