script

कानपुर के सट्टाकिंग का गोवा में भी बड़ा नेटवर्क, कई हीरोइनों के साथ मिली फोटो

locationकानपुरPublished: Jan 06, 2021 02:49:47 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– सट्टा खिलवाने वाला सट्टाकिंग कुछ दिन पहले रकम बटोरने आया था शहर

2_7.jpg

कानपुर. शहर के सट्टाकिंग (Satta King) माफिया राजेश यादव उर्फ राजा का नेटवर्क नेपाल के अलावा गोवा में भी फैला हुआ है। माफिया के इशारे पर कसीनो में सक्रिय गुर्गे हर दिन लाखों-करोड़ों रुपए का ऑनलाइन सट्टा (Online Satta) खिलवाते हैं। इनकी धरपकड़ को लेकर कानपुर शहर की पुलिस ने गोवा पुलिस से संपर्क किया। नेपाल में रहकर सट्टा खिलवाने वाला सट्टाकिंग कुछ दिन पहले रकम बटोरने शहर आया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया था।

एसपी साउथ दीपक भूकर के मुताबिक जांच में पता चला है कि सट्टा किंग के गुर्गे गोवा, काठमांडू समेत अन्य शहरों में भी फैले हुए हैं। इसके साथ ही जांच के दौरान ये भी पता चला कि राजेश यादव और उसके बेटे की फोटो कई हीरोइनों के साथ मिली है।

कानपुर शहर का सबसे बड़ा सट्टाकिंग बड़े कारोबारियों के संपर्क में रहकर सट्टा खिलवाते थे। आईपीएल के दौरान गोवा में भी कानपुर के सट्टाकिंग ने करीब बीस करोड़ का सट्टा खिलवाया था। इसके साथ ही पांच साथियों का मोबाइल नंबर भी पुलिस के हाथ लगा था। इसमें तीन की लोकेशन गोवा और दो की नेपाल में मिली है। कानपुर में भी उसके कई गुर्गे हैं। इनकी भी तलाश जारी है। उधर सट्टा किंग सोनू सरदार से भी राजा यादव (सट्टाकिंग) का कनेक्शन मिला था। सोनू गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो