बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर महिला से गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर

- कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर
- तंत्रमंत्र का झांसा में महिला को फंसाया

By: Sanjay Kumar Srivastava

Published: 25 Sep 2021, 11:16 AM IST

कानपुर. कानपुर में एक महिला ने तंत्रमंत्र और फिर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने बेटे के गर्दन पर चाकू रखकर उसके साथ गैंगरेप किया। महिला ने गैंगरेप की एफआईआर लिखने की गुहार थाने और चौकी में की, पर किसी ने नहीं सुनी। तब पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की गई है।

रामलला के सखा त्रिलोकी नाथ पाण्डेय का निधन

तंत्र मंत्र में फंसी महिला :- कानपुर चकेरी थाना क्षेत्र में एक इलेक्ट्रिशन, पत्नी और बेटे (13 वर्ष) के साथ रहता है। महिला बीते दो साल से बीमार है। पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बताया कि सर्किट हाउस के पास एक इंदिरा नाम की महिला तंत्रमंत्र करती है। इस जानकारी के बाद वहां जाने लगी।

देर रात घर आए :- पीड़िता ने बताया कि, मेरी मुलाकात इंदिरा के दामाद गोपाल भारद्वाज और रवि सोनकर से हुई थी। इंदिरा मुझसे तरह-तरह के टोना-टोटका करने को कहती थी। बीते 16 मई 2021 को गोपाल भारद्वाज और रवि सोनकर देररात मेरे घर आए थे। तंत्रमंत्र का तरीका बताने लगे, और इस बीच मेरे साथ अश्लील हरकतें करने लगे। उस वक्त मेरे पति घर पर नहीं थे।

जबरन दुष्कर्म :- पीड़िता ने बताया कि, गोपाल भारद्वाज ने कहा कि, इंदिरा ने तुम्हारे लिए ताबीज भेजे हैं। उस वक्त मौके का फायदा उठा कर रवि सोनकर और गोपाल भारद्वाज ने मेरे बेटे की गर्दन पर चाकू रख बारी बारी से जबरन दुष्कर्म किया। विरोध किया तो दोनों बेटे को जान से मारने की धमकी देने लगे।

घटना की जांच जारी :- पीड़िता ने बताया कि, पूरी घटना पति को बता दी। फिर थाने और चौकी गए। पर कई दिनों तक थाने के चक्कर लगाने के बाद भी सुनवाई नहीं हुई। आरोपी पति को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। परिवार पर दबाव बनाने लगे। तब परेशान होकर कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा के मुताबिक एफआईआर दर्ज घटना की जांच की जा रही है।

Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned