scriptविकास दुबे के फरार गुर्गों की पत्नियां के मोबाइल करेंगे राज फाश, पुलिस ने कब्जे में लिया मोबाइल, पूछताछ जारी | Kanpur Vikas Dubey Absconding partner Wives mobile police Possession | Patrika News

विकास दुबे के फरार गुर्गों की पत्नियां के मोबाइल करेंगे राज फाश, पुलिस ने कब्जे में लिया मोबाइल, पूछताछ जारी

locationकानपुरPublished: Jul 16, 2020 01:24:24 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

विकास दुबे के गुर्गों की तलाश में यूपी पुलिस और एसटीएफ मुस्तैद है। जरा सी भी आहट होने पर पुलिस तुरंत वहां पर छापेमारी कर रही है। विकास दूबे के ममेरे भाई की पत्नी मनु उर्फ पिंकी के कॉल रिकॉर्डिंग सोशन मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने अपनी कार्यशैली में बदलाव किया।

विकास दुबे के फरार गुर्गों की पत्नियां के मोबाइल करेंगे राज फाश, पुलिस ने कब्जे में लिया मोबाइल, पूछताछ जारी

विकास दुबे के फरार गुर्गों की पत्नियां के मोबाइल करेंगे राज फाश, पुलिस ने कब्जे में लिया मोबाइल, पूछताछ जारी

कानपुर. विकास दुबे के गुर्गों की तलाश में यूपी पुलिस और एसटीएफ मुस्तैद है। जरा सी भी आहट होने पर पुलिस तुरंत वहां पर छापेमारी कर रही है। विकास दूबे के ममेरे भाई की पत्नी मनु उर्फ पिंकी के कॉल रिकॉर्डिंग सोशन मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने अपनी कार्यशैली में बदलाव किया। उसने फरार आरोपियों की पत्नी को अपना निशाना बनाया। उनकी पत्नियों के मोबाइल जब्त कर उसकी कॉल डिटेल की जांच की जा रही है। और उनकी पत्नियों से कड़ी पूछ ताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि अगर इस कोड में आरोपितों की पत्नियों की जरा सी भी हरकत संदिग्ध जान पड़ी तो तुरंत जेल भेज दिया जाएगा।
जल्द होगी हिरासत में :- गिरफ्तार शशिकांत पांडेय की पत्नी मनु उर्फ पिंकी तीन कॉल रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद जांच के दायरे में आ गई है। चौबेपुर पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है पर सास की तबीयत खराब होने के चलते अभी उसे हिरासत में नहीं लिया गया है। पूछताछ में पिंकी पर जांच में साक्ष्य छिपाने और आरोपितों को सहयोग देने की गंभीर बात सामने आ रही है।
पिंकी के मोबाइल से कई अहम साक्ष्य :- पिंकी के मोबाइल से कई अहम साक्ष्य मिले हैं। कॉल रिकॉर्डिंग से साफ हुआ है कि वारदात के बाद उसने पति की मदद की और साक्ष्य छिपाने में सहयोग किया। झूठ बोलकर लगातार पुलिस को गुमराह करती रही। एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पिंकी की भूमिका की जांच की जा रही है। उसके खिलाफ साक्ष्य मिले हैं। जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई तय होगी।
पिंकी और उसकी सास ने शोर मचाया :- पुलिस ने बताया कि बिकरू में सीओ देवेंद्र पाण्डेय पर जब हमला हुआ तो वह बाउंड्री फांदकर शशिकांत के घर में कूद गए थे। वहां पर मनु उर्फ पिंकी और उसकी सास ने शोर मचाया। जिसे सुनकर विकास के गुर्गों ने अंदर जाकर सीओ की निर्मम हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो