scriptविकास दुबे की कोरोना जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव | Kanpur Vikas Dubey Corona Test report Negative Dead body Post mortem | Patrika News

विकास दुबे की कोरोना जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

locationकानपुरPublished: Jul 10, 2020 01:39:05 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

फंसी गोलियों का पता लगाने के लिए शव एक्सरे के लिए भेजा गयाइसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा शव

विकास दुबे की कोरोना जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

विकास दुबे की कोरोना जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

कानपुर. पांच लाख रुपए के इनामी विकास दूबे को हैलट अस्पताल के डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम करने से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया, जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई। अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम से पूर्व शरीर में फंसी गोलियों का पता लगाने के लिए शव को एक्सरे के लिए भेजा गया है। डिप्टी सीएमओ सहित तीन डॉक्टरों का पैनल विकास दूबे के शव का पोस्टमार्टम करेगा। इस पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी से कराई जाएगी।
कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे शुक्रवार एनकाउंटर में मारा गया। कानपुर में चारों तरफ जश्न का माहौल है सभी पुलिस के जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। कानपुर में बहुत सारे लोग घटनास्थल को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। भारी भीड़ एकत्र है। यूपी पुलिस ने विकास की पत्नी ऋचा दूबे और बेटे को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। पुलिस अधिकारी दिनेश कुमार पी ने कहा इस दुस्साहसिक वारदात में ऋचा की कोई भूमिका नहीं मिली है। वारदात के वक्त वह मौके पर नहीं थी। विकास के मारे जाने के बाद बिकरू गांव में खामोशी छाई हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो