scriptविकास दुबे गैंग के दोनों गुर्गों को यूपी पुलिस से क्लीनचिट | Kanpur Vikas Dubey Gang Arvind Trivedi Sonu Tiwari UP Police cleanchit | Patrika News
कानपुर

विकास दुबे गैंग के दोनों गुर्गों को यूपी पुलिस से क्लीनचिट

विकास दुबे की गैंग के जिन दो गुर्गों अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी और सोनू तिवारी को महाराष्ट्र एटीएस ने पकड़ा था, उन दोनों को यूपी पुलिस ने क्लीनचिट दे दिया। यूपी पुलिस ने एक प्रेसनोट के जरिए कहा कि गुड्डन व सोनू दोनों का चौबेपुर केस से कोई सम्बंध नहीं है।

कानपुरJul 12, 2020 / 05:38 pm

Mahendra Pratap

विकास दुबे गैंग के दोनों गुर्गों को यूपी पुलिस से क्लीनचिट

विकास दुबे गैंग के दोनों गुर्गों को यूपी पुलिस से क्लीनचिट

कानपुर. विकास दुबे की गैंग के जिन दो गुर्गों अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी और सोनू तिवारी को महाराष्ट्र एटीएस ने पकड़ा था, उन दोनों को यूपी पुलिस ने क्लीनचिट दे दिया। यूपी पुलिस ने एक प्रेसनोट के जरिए कहा कि गुड्डन व सोनू दोनों का चौबेपुर केस से कोई सम्बंध नहीं है। न ये नामित अथवा न ही वांछित हैं। यूपी पुलिस ने 3 जुलाई को अरविंद उर्फ गुड्‌डन को वांछित बताया था और उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी रखा था। अब शूटआउट में शामिल होने से साफ—साफ इनकार कर दिया गया है।
कानपुर पुलिस ने शूटआउट के बाद विकास गैंग के 15 साथियों की लिस्ट जारी थी। इन पर 25-25 हजार रुपए का इनाम भी रखा था। इसमें गुड्डन त्रिवेदी की फोटो 8वें स्थान पर थी। उस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। यूपी एसटीएफ ने उसके रूरा स्थित घर पर दबिश भी दी पर शूटआउट के बाद से ही वह परिवार समेत फरार हो गया था। हालांकि, उसका नाम पुलिस की एफआईआर में शामिल नहीं था।
बताया जा रहा है कि सुशील कुमार उर्फ सोनू तिवारी गुड्‌डन का ड्राइवर है। कानपुर पुलिस का कहना है कि दोनों की भूमिका की जांच की जा रही है। अब पुलिस गुड्डन और सोनू तिवारी को लेने के लिए मुंबई जाएगी या नहीं, अभी यह भी साफ नहीं हो सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो