scriptकानपुर: थप्पड़बाज ट्रैफिक पुलिस, कागज पूरे होने के बाद भी कार का चालान और गाली-गलौच, वीडियो वायरल | Kanpur's corrupt traffic police, even after having complete papers, they issue challan and abuse people | Patrika News
कानपुर

कानपुर: थप्पड़बाज ट्रैफिक पुलिस, कागज पूरे होने के बाद भी कार का चालान और गाली-गलौच, वीडियो वायरल

कानपुर में थप्पड़ मारने वाले यातायात पुलिस के एक जवान का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने कार सवार को गाली देते हुए थप्पड़ मारा है। कानपुर नगर ट्रैफिक पुलिस ने सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जानकारी दी।

कानपुरJun 16, 2024 / 01:27 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में यातायात पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यातायात सिपाही कार सवार को गाली देते हुए थप्पड़ मार रहा है। वायरल वीडियो में बताया जा रहा है कि सारे पेपर सही होने के बाद भी यातायात सिपाही चालान करने की धमकी दे रहा है। इस संबंध में यातायात नगर पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।‌ इसकी जांच एसीपी ट्रैफिक को दी गई है। यातायात सिपाही के लाइन हाजिर पर भी ‘एक्स’ पोस्ट पर तीखी प्रतिक्रिया आ रही है। लोगों का कहना है कि लाइन हाजिर नहीं यातायात सिपाही को सस्पेंड कर देना चाहिए। जिससे एक उदाहरण प्रस्तुत हो। राजस्थान पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। ‌
यह भी पढ़ें

छुट्टी को लेकर आया नया आदेश, अब इस तारीख को खुलेगा विद्यालय, जानें क्यों?

यह जानकारी नहीं हो पाई है कि वायरल वीडियो कहां का है। लेकिन वायरल वीडियो में यातायात सिपाही कार चालक के साथ गाली-गलौज करता है और मार भी रहा है। इसके बाद मौके पर खड़ी स्कॉर्पियो यूपी 75 एएम 7869 “जिसमें पीछे पुलिस लिखा है” पर बैठकर चला जाता है। नियमानुसार प्राइवेट गाड़ी में पुलिस या कुछ और लिखना मना है। इसके बाद भी यातायात सिपाही की स्कॉर्पियो ने पीछे पुलिस लिखा है। जो नियमानुसार गलत है।
किया गया लाइन हाजिर

लाइन हाजिर करने पर लिखा ‘एक्स’ पर अमित कुमार लिखते हैं कि यह गलत है, तानाशाही है। कागज पूरे होने के बाद भी ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए। पुलिस कर्मी पर मुकदमा लिखना चाहिए। ऐसे ही लोग पुलिस विभाग को बदनाम कर रहे हैं। जनता को बिना कारण परेशान किया जा रहा है। यही चलता रहा तो जनता एक दिन सड़क पर उतर आएगी।

Hindi News/ Kanpur / कानपुर: थप्पड़बाज ट्रैफिक पुलिस, कागज पूरे होने के बाद भी कार का चालान और गाली-गलौच, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो