script

सपा की चुटकी लेते हुए बोले मौर्या पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी के लोकसभा क्षेत्र में होने जा रहा यह काम

locationकानपुरPublished: Nov 16, 2018 04:11:31 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

मंच से सम्बोधित करते हुये केशव मौर्य बोले कि पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी के लोकसभा क्षेत्र में भी 56 लाख की सडक बनने जा रही है, और बोले।

keshav maurya

सपा की चुटकी लेते हुए बोले मौर्या पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी के लोकसभा क्षेत्र में होने जा रहा यह काम

कानपुर देहात-यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कानपुर देहात के मूसानगर स्थित केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के आश्रम में आयोजित संत सम्मेलन में शरीक हुए। यहां कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए उन्होंने जनपद में 52 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया। इस मौके उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी के लोकसभा क्षेत्र के एक गाँव में 56 लाख रूपये की लागत से सड़क बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि हाई स्कूल और इंटर की परीक्षाओं में टॉप ट्वेंटी में स्थान पाने वाले जनपद के तीन विद्यार्थियों के घर तक डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के नाम पर सड़क का गिफ्ट दिया गया है। जनपद की दो तहसीलों को डबल लेन की सड़क से जोड़ने का काम शुरू किया गया है।
विपक्षी दल प्रधानमंत्री की लोकप्रियता से घबरा रहे हैं

परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद डिप्टी सीएम ने पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सेदारी की। इस दौरान उन्होंने चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने वाले पार्टी के बूथ अध्यक्षों का सम्मान भी किया। डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है। इधर चुनाव को सन्निकट देख प्रधानमंत्री की लोकप्रियता से घबराकर सभी विपक्षी दल एक होकर मोदी हटाओ का नारा दे रहे हैं। एड़ी से चोटी का जोर लगाए हुए हैं।
इनका हुआ शिलान्यास

इस दौरान डेरापुर-मंगलपुर मार्ग का चौड़ीकरण। एनएच-25 पर स्थित पिपरी अमरौधा टयोंगा मार्ग से ब्लाक अमरौधा को दो लेन से जोड़ने का कार्य। कालपी चांदापुर मार्ग से कैथरा गांव संपर्क मार्ग। रायपुर गजनेर मूसानगर मार्ग से भोगनीपुर मार्ग (वाया हनुमान मंदिर) पर सुधार एवं नाला निर्माण कार्य। मड़ौली का मजरा गुड़सर संपर्क मार्ग का निर्माण। अंदाया का मजरा धरमपुर संपर्क मार्ग का निर्माण। भरतपुर पियासी का मजरा सरदारपुर संपर्क मार्ग का निर्माण। बील्हापुर भलारपुर रसूलपुर मार्ग के किलोमीटर तीन से रसरापुर संपर्क मार्ग का निर्माण। मुगल मार्ग से शीतलपुर संपर्क मार्ग का निर्माण। रुरगांव शेखपुर दिबैर मार्ग किलोमीटर तीन से बिझौना संपर्क मार्ग का निर्माण। फरजाबाद संपर्क मार्ग का निर्माण। इनायतपुर संपर्क मार्ग का निर्माण आदि योजनाओं का शिलान्यास किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो