script500 बोरे लाही लदे ट्रक को लूटने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को पुलिस ने दबोचा, इन तीन जिलों के थे लुटेरे | Laahi Truck Loot Case Police SOG Khulasa 5 Lutere Arrest Kanpur Dehat | Patrika News

500 बोरे लाही लदे ट्रक को लूटने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को पुलिस ने दबोचा, इन तीन जिलों के थे लुटेरे

locationकानपुरPublished: Apr 02, 2021 08:15:34 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस ने उनके पास से 3 अवैध असलहे और लगभग साढ़े 3 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं।

500 बोरे लाही लदे ट्रक को लूटने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को पुलिस ने दबोचा, इन तीन जिलों के थे लुटेरे

500 बोरे लाही लदे ट्रक को लूटने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को पुलिस ने दबोचा, इन तीन जिलों के थे लुटेरे,500 बोरे लाही लदे ट्रक को लूटने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को पुलिस ने दबोचा, इन तीन जिलों के थे लुटेरे,500 बोरे लाही लदे ट्रक को लूटने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को पुलिस ने दबोचा, इन तीन जिलों के थे लुटेरे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. जिले की पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी। जब लाही लदे ट्रक की लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के 5 सदस्य पुलिस के हत्थे लग गए। पुलिस ने उनके पास से 3 अवैध असलहे और लगभग साढ़े 3 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं। साथ ही लूटा गया ट्रक और लूट की घटना में प्रयोग की गई कार को भी बरामद कर लिया। पुलिस अब गिरोह के फरार 2 सदस्यों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।
दरअसल बीती 29 मार्च को मंगलपुर थाना क्षेत्र में कार सवार 7 बदमाशों ने लाही के बोरों से लदा ट्रक लूट लिया था। इस घटनाा के बाद ट्रक मालिक नेेे मंगलपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर जिले की एसओजी टीम और मंगलपुर थाना पुलिस अभियुक्तोंं की तलाश में लग गई थी। मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश ट्रक लेकर क्षेत्र में बेचने की फिराक में हैं। पुलिस ने दबिश देकर पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पकड गए अभियुक्तों के पास एक पिस्टल एक 32 बोर का तमंचा व एक 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद किए। इसके साथ ही लूटे गए 500 बोरों में से 360 बोरे अभियुक्तों ने बेच दिए थे, जिसमें उनके पास से 3 लाख 60 हजार की नगदी भी बरामद हुई है।
पकड़े गए सभी अभियुक्त कन्नौज, औरैया और कानपुर देहात जिलेेेे के रहने वाले हैं। इनके ऊपर पूर्व से ही दर्जनो आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। मामले का खुलासा करते हुए कानपुर देहात के एसपी केशव कुमार चौधरी ने बतााया कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के 5 सदस्य पुलिस की गिरफ्त में आ गए है। उनके पास से लूटे गए ट्रक, 3 लाख 60 हजार रुपए बरामद हुए। साथ ही उनके पास से 3 अवैध असलहे और कारतूस भी बरामद हुए। लूट की घटना में प्रयोग की गई कार भी बरामद कर ली। वहीं गैंग के दो अन्य सदस्य फरार हैंं, जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इसके लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है। इनसे चोरी का माल वालों की भी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो