scriptदिल्ली सियालदह एसी स्पेशल ट्रेन में लालू-नीतीश समर्थक आपस में भिड़े, फिर… | Lalu-Nitish supporters clash in Delhi Sealdah AC special train, reached jail | Patrika News

दिल्ली सियालदह एसी स्पेशल ट्रेन में लालू-नीतीश समर्थक आपस में भिड़े, फिर…

locationकानपुरPublished: Nov 09, 2020 08:37:28 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– कानपुर जीआरपी ने शांतिभंग में दोनों के खिलाफ की कार्रवाई
– जाना था बंगाल पहुंच गए जेल

दिल्ली सियालदह एसी स्पेशल ट्रेन में लालू-नीतीश समर्थक आपस में भिड़े, फिर...

दिल्ली सियालदह एसी स्पेशल ट्रेन में लालू-नीतीश समर्थक आपस में भिड़े, फिर…

कानपुर. बिहार चुनाव का असर आम जनता पर व्यापक रूप से पड़ रहा है। समर्थकों के बीच राजनीति की चर्चा कब विवादों का रूप ले ले कहना मुश्किल है। दिल्ली से सियालदह जा रही एसी स्पेशल एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे दो यात्रियों के बीच इसी प्रकार का मामला सामने आया। जब चर्चा परिचर्चा के बीच गर्म हुई बहस में दोनों यात्रियों में हाथापाई शुरू हो गई। यात्रियों ने बीच बचाव किया। इसी बीच स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो जीआरपी ने दोनों को ट्रेन से नीचे उतार लिया और शांति भंग के आरोप में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

मामला दिल्ली सियालदह एसी स्पेशल ट्रेन का

मामला दिल्ली सियालदह एसी स्पेशल 02314 ट्रेन का है। एसी स्पेशल ट्रेन अपनी रफ्तार में दिल्ली से सियालदह जा रही थी। ट्रेन के कोच B-7 में यात्रा कर रहे रफीक और मोहम्मद अनवार बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर रहे थे। मोहम्मद अनवर जदयू की तरफ से नीतीश कुमार की तारीफ कर रहा था तो रफीक आरजेडी का समर्थक था। दोनों की बातचीत ने बहस का रूप ले लिया और एक दूसरे पर आरोप लगाना शुरु कर दिया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी। कोच में बैठे यात्रियों ने किसी प्रकार दोनों को शांत कराया। इसी बीच ट्रेन कानपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो जीआरपी भी मौके पर पहुंच गई। जीआरपी ने रफीक और मोहम्मद अनवर को ट्रेन से उतार शांति भंग में जेल भेज दिया। जीआरपी इंस्पेक्टर राममोहन राय ने बताया कि दोनों ही यात्रियों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। जिन्हें जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो