scriptकानपुर में राजू श्रीवास्तव के पीआरओ के खिलाफ मुकदमा | Lawsuit registered against PRO of Chairman of UP Film Development Council. | Patrika News

कानपुर में राजू श्रीवास्तव के पीआरओ के खिलाफ मुकदमा

locationकानपुरPublished: Nov 04, 2020 11:10:38 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– डॉक्टरों के साथ अभद्रता, गाली गलौज, सरकारी कार्य में बाधा करने का अभियोग
– उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन है राजू श्रीवास्तव

कानपुर में राजू श्रीवास्तव के पीआरओ के खिलाफ मुकदमा

कानपुर में राजू श्रीवास्तव के पीआरओ के खिलाफ मुकदमा

कानपुर. उर्सला हॉस्पिटल में राजू श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग द्वारा डॉक्टर से की गई गाली गलौज का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पीड़ित डॉक्टर ने थाने में तहरीर देकर पीआरओ गर्वित नारंग के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया है। कोतवाली पुलिस ने गर्वित नारंग के खिलाफ गाली गलौज, धमकी, सरकारी कार्य में बाधा डालने का अभियोग पंजीकृत कर लिया है। इस संबंध में गर्वित नारंग का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें डॉक्टरों को भद्दी भद्दी गाली दे रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ गर्वित नारंग ने भी कोतवाली में डॉक्टर के खिलाफ तहरीर दी थी।

डॉ सपन के अनुसार

इस संबंध में डॉक्टर सपन गुप्ता ने बताया कि विगत 16 अक्टूबर को सीएमएस ने मरीज को देखने के लिए अस्पताल बुलाया था। अस्पताल पहुंचते गर्वित नारंग अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गंदी गंदी गालियां देने लगा। अपने आपको राजू श्रीवास्तव का पीआरओ बताने वाला गर्वित नारंग के सामने पुलिस मूकदर्शक की भांति खड़ी रही और गर्वित नारंग लगातार डॉक्टर के साथ अभद्रता करता रहा। डॉ सपन गुप्ता ने बताया कि वह खुद को भाजपा कार्यकर्ता भी बता रहा था। इस संबंध में उर्सला अस्पताल के डॉक्टर गर्वित नारंग के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग को लेकर लामबंद होते दिखाई पड़ रहे हैं। फिलहाल सदर कोतवाली पुलिस ने गर्वित नारंग के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 / 504 / 506 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर लिया है। उल्लेखनीय है राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन है। सदर कोतवाली प्रभारी ने बताया की विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो