scriptदलित किशोरी की घटना को लेकर पहुंचे विपक्षी पार्टियों के नेता, गांव बना छावनी | Leader of Opposition parties reached village in this incident | Patrika News

दलित किशोरी की घटना को लेकर पहुंचे विपक्षी पार्टियों के नेता, गांव बना छावनी

locationकानपुरPublished: Oct 05, 2020 05:21:46 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

सुबह से ही गांव में सपा और बसपा नेताओं का जमावड़ा लगा रहा।

दलित किशोरी की घटना को लेकर गहौलिया गांव पहुंचे विपक्षी पार्टियों के नेता, गांव बना छावनी

दलित किशोरी की घटना को लेकर गहौलिया गांव पहुंचे विपक्षी पार्टियों के नेता, गांव बना छावनी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात-जनपद के रूरा थाना क्षेत्र के गहोलिया गांव में लापता किशोरी का नरकंकाल बीते दिन खेत में मिलने के बाद सनसनी मच गई। वहीं मामले को लेकर गांव राजनीति का केन्द्र बनता नजर आ रहा है। दरअसल रूरा थाना क्षेत्र के गांव में 8 दिन से लापता दलित नाबालिग किशोरी के शरीर के टुकड़े, बाल और कपड़े मिले थे। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने परिवार के 5 लोगो सहित 7 लोगो पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की थी। जिसके बाद सुबह से ही गांव में सपा और बसपा नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। वहीं सुरक्षा और गांव में फैले तनाव को देखते हुए जिले के आलाधिकारी भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद रहे। जिला प्रशासन ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है।
बसपा जिलाध्यक्ष ने सरकार से की मांग

आपको बता दें कि गांव में आज बसपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में बसपा नेता पहुंच गए और पीड़ित परिवार से मुलाकात की। वहीं बसपा जिलाध्यक्ष ने घटना की निंदा करते हुए पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय दिए जाने की मांग की। वहीं दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किए जाने की भी मांग की। इस दौरान प्रदेश की योगी सरकार पर हमला भी बोला। वहीं देर शाम सपा का भी प्रतिनिधि मंडल गांव पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा।
जिसमें कन्नौज विधायक अनिल दोहरे, पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर, रचना सिंह और शिशुपाल यादव के नेतृत्व में भारी संख्या में सपाई गांव पहुंच पीड़ित परिवार से मिलेे। सपा नेताओं को देख पीड़ित परिवार फूट-फूटकर रोने लगा और अपनी लाडली के साथ हुई घटना को बयां करने लगा।
घटना पर बोले समाजवादी पार्टी के नेता

सपा विधायक अनिल दोहरे ने भी पीड़ित परिवार से मिलने के बाद प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। अनिल दोहरे ने कहा कि मौजूदा सरकार की कार्यशैली की वजह से सूबे में जंगल राजकायम हो गया है। आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ आपराधिक घटना घटित हो रही हैं। हत्या, लूट, बलात्कार आम हो गए है और प्रदेश की योगी सरकार इसकी रोकथाम करने में नाकाम साबित हो रही है। न पीड़ित को समय पर न्याय मिल पा रहा है और न ही दोषियों को समय पर सजा मिल रही। उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बन गया है, घटना निन्दनीय है, पीड़ित परिवार को समय पर न्याय मिल जाता तो आज उसकी लाड़ली जिंदा होती। साथ ही सपा प्रतिनिधि मंडल ने सरकार से पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की मांग की है। वहीं दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग भी सरकार से की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो