scriptश्रद्धालुओं से भरा लोडर पेड़ से टकराकर पलटा, दो महिलाओं की मौके पर मौत, एक दर्जन घायल | Loader full of devotees overturned, two women killed, a dozen injured | Patrika News

श्रद्धालुओं से भरा लोडर पेड़ से टकराकर पलटा, दो महिलाओं की मौके पर मौत, एक दर्जन घायल

locationकानपुरPublished: Aug 09, 2021 03:16:32 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-कानपुर देहात में श्रद्धालुओं से भरा लोडर अनियंत्रित होकर पलटा-लोडर सवार दो महिलाओं की मौके पर मौत, करीब एक दर्जन घायल

श्रद्धालुओं से भरा लोडर पेड़ से टकराकर पलटा, दो महिलाओं की मौके पर मौत, एक दर्जन घायल

श्रद्धालुओं से भरा लोडर पेड़ से टकराकर पलटा, दो महिलाओं की मौके पर मौत, एक दर्जन घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. जिले के रूरा थाना क्षेत्र में रूरा-अकबरपुर मार्ग पर उस समय बड़ा सड़क हादसा हो गया, जब झींझक मंगलपुर से घाटमपुर जा रहा श्रद्धालुओं से भरा लोडर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा तय। इससे लोडर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। लोडर में सवार दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। हादसा होते ही चीख पुकार सुन दौड़े राहगीरों ने लोडर से घायलों को बाहर निकालना शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।
घटना सोमवार सुबह की है, जब मंगलपुर क्षेत्र के अनंतपुर, दया पुरवा गांव सहित झींझक क्षेत्र से श्रद्धालु लोडर से घाटमपुर क्षेत्र में एक प्रवचन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जैसे ही लोडर रूरा क्षेत्र से गुजर रहा था। तभी टिकरी गांव के समीप अचानक लोडर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। हादसे में लोडर सवार दो महिलाओं की मौत हो गई और करीब एक दर्जन लोग गंभीर घायल हो गए। लोडर में फंसे लोगों में चीख पुकार सुन दौड़े आसपास के लोगों ने घायलों को बाहर निकालना शुरू किया।
वहीं घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा। मृतक महिलाओं की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। घटना गंभीर दो घायलों को कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल में सीएमओ डॉ. एके सिंह व एसडीएम राजीव राज को घायलों के समुचित उपचार कराने के लिए भेजा है। सीओ अकबरपुर अरुण कुमार ने बताया लोडर चालक का अभी पता नहीं चला है, घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो