scriptPUBG खेलने के दौरान हुआ प्यार, ब्वॉयफ्रेंड से मिलने कानपुर पहुंच गई लड़की | Love happened through PUBG Game, Ghaziabad Girl reached Kanpur, Ruckus | Patrika News

PUBG खेलने के दौरान हुआ प्यार, ब्वॉयफ्रेंड से मिलने कानपुर पहुंच गई लड़की

locationकानपुरPublished: Feb 05, 2023 08:47:48 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

सोशल मीडिया से लड़का और लड़की को नजदीक आने का मौका मिला। प्यार में डूबी गाजियाबाद की लड़की अपने ब्‍वायफ्रेंड से मिलने के लिए कानपुर पहुंच गई।

PUBG खेलने के दौरान हुआ प्यार, ब्वॉयफ्रेंड से मिलने कानपुर पहुंच गई लड़की

PUBG खेलने के दौरान हुआ प्यार, ब्वॉयफ्रेंड से मिलने कानपुर पहुंच गई लड़की

एक लड़की को कुछ लोग जबरदस्ती कार में बैठा रहे थे। लड़की के शोर मचाने पर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। कार सवारों पर पथराव शुरू हो गया। जवाबी कार्रवाई में कार सवारों ने भी पत्थर फेंकने लगे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस सभी को थाने लेकर चली आई।

पहले तो मामला युवती के अपहरण का सामने आ रहा था। पूछताछ में खुलासा हुआ कि प्रेम संबंध का मामला है। लड़की बिना बताए प्रेमी के पास आ गई है।

गाजियाबाद की लड़की कानपुर आई थी

गाजियाबाद की रहने वाली युवती को PUBG खेलने का शौक था। खेल के दौरान बिधनू थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक नजदीकी हुई। इंस्टाग्राम के माध्यम से आपस में बातचीत शुरू हुई। प्रेम संबंधों में बदल गया। युवती घर वालों को बिना बताए कानपुर आ गई।

लड़की अपने परिवार के सदस्यों के साथ जाने को नहीं थी तैयार

परिजनों को पता चला की लड़की कानपुर चली गई है। जो हनुमंत बिहार थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रह रही है। परिजन कार से लड़की को खोजते हुए पहुंचे। बातचीत कर उसे साथ ले जाने लगे। जिस पर लड़की तैयार नहीं हुई।

जबरदस्ती परिवार वाले लड़की को बैठाने लगे तो लड़की शोर मचाने लगी। लोगों ने समझा कि लड़की का अपहरण हो रहा है। इस पर उन्होंने पथराव कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को लेकर थाने आ गई।

एसीपी नौबस्ता ने बताया कि परिजन ने कोई लिखित शिकायत नहीं की

एसीपी नौबस्ता अभिषेक पांडे ने जानकारी दी। बताया कि सोशल साइट के माध्यम से गाजियाबाद की लड़की और कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र के युवक से प्रेम संबंध हुआ। लड़की के परिजनों ने हनुमंत विहार थाना पुलिस से संपर्क कर मदद मांगी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए लड़की को बरामद कर लिया और परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

उन्होंने बताया कि परिजनों ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से इनकार किया है। परिजनों ने कहा कि कानूनी कार्रवाई करनी हुई तो गाजियाबाद पुलिस की मदद लेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो