scriptप्रेम प्रसंग में प्रेमी ने लगाई फांसी, मौत की खबर सुनते ही प्रेमिका ने भी फांसी लगा दी जान, मची सनसनी | Lover and girlfriend hanged themselves in love affair here | Patrika News

प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने लगाई फांसी, मौत की खबर सुनते ही प्रेमिका ने भी फांसी लगा दी जान, मची सनसनी

locationकानपुरPublished: Feb 17, 2020 11:25:27 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

24 घंटे में दो मौतें होने से गांव में हड़कंप मच गया।

प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने लगाई फांसी, मौत की खबर सुनते ही प्रेमिका ने भी फांसी लगा दी जान, मची सनसनी

प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने लगाई फांसी, मौत की खबर सुनते ही प्रेमिका ने भी फांसी लगा दी जान, मची सनसनी

कानपुर देहात-प्रेम प्रसंग के चलते पहले प्रेमी तो बाद में प्रेमिका ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। दरअसल कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के गांव में रजपाल पाल के पुत्र सौरभ ने घर के अंदर फांसी लगा ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजकर थाने पहुंचे ही पाए थे। तभी कुछ समय बाद सूचना मिली कि गांव के ही सतेंद्र की पुत्री रिचा ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने के प्रयास किया। परिजनों की सूचना पर पुलिस गांव के लिए दोबारा रवाना हुई। लड़की को अस्पताल भिजवाया लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। 24 घंटे में दो मौतें होने से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की चर्चा के मुताबिक प्रेम संबंधों में घटना का अंदेशा लगाया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के सिठउमताना गांव के रजपाल पाल के 17 वर्षीय पुत्र सौरभ ने घर के अंदर फांसी लगा ली थी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर रसूलाबाद इंस्पेक्टर तुलसीराम पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और वापस थाने पहुंचे। कुछ देर बाद ही गांव में सतेंद्र की 17 वर्षीय पुत्री रिचा के फांसी लगाने की सूचना मिली। आनन फानन में पुलिस दोबारा गांव पहुंची। जैसे तैसे परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रसूलाबाद ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। शायद परिवार वालों को यह मंजूर था, इसलिए दोनों ने जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं रही। फिलहाल घटना को लेकर पूरे गांव में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष ने बताया फांसी लगाने से मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो