scriptप्रेमी जोड़े ने कोल्डड्रिंक में मिलाकर पीया जहर, युवती की मौत, युवक गंभीर | Lover couple killed Pyaar, girlfriend's death | Patrika News

प्रेमी जोड़े ने कोल्डड्रिंक में मिलाकर पीया जहर, युवती की मौत, युवक गंभीर

locationकानपुरPublished: Apr 12, 2019 03:19:32 pm

नंदलाल चौराहे के पास मिले दोनों गंभीर हालत मेंयुवती के पिता ने युवक पर लगाया हत्या का आरोप

Lover couple

प्रेमी जोड़े ने कोल्डड्रिंक में मिलाकर पीया जहर, युवती की मौत, युवक गंभीर

कानपुर। घर वालों की बंदिश के चलते एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया। जिसमें प्रेमिका की मौत हो गई और प्रेमी की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों नंदलाल चौराहे के पास मिले थे। प्रेमिका के पिता ने पे्रमी युवक पर रंजिशन हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।
चौराहे के पास मिले थे बेहोश
गोविंदनगर के नंदलाल चौराहे के पास एक युवक और युवती अचेत अवस्था में पड़े मिले तो हड़कंप मंच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया, जबकि युवक की सांसें चल रही थीं। उसका इलाज किया जा रहा है, हालांकि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
जूही परमपुरवा के हैं दोनों
जूही परमपुरवा के एक परिवार की युवती का मोहल्ले के ही एक युवक नवाब से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि दोनों परिवारों में पहले व्यापारिक संबंध थे। युवती के पिता का नवाब के पिता के साथ मिलकर रुई का व्यापार चलता था। बाद में दोनों परिवारों में व्यापारिक रिश्ते खत्म हुए तो आना जाना भी खत्म हो गया। मगर प्रेमी युगल के बीच संबंध कायम रहे।
घरवाले थे संबंधों के खिलाफ
बताया जाता है कि दोनों परिवारों के लोग युवक-युवती के प्रेम संबंध के खिलाफ थे। व्यापारिक रिश्ते खत्म होने के पीछे व्यापार में हुआ घाटा वजह बना तो आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए और कुछ ही दिनों में दोनों परिवार एक दूसरे के खिलाफ हो गए।
किया था जान देने का फैसला
जूही थाना प्रभारी ने बताया कि पारिवारिक बंदिशों के चलते दोनों ने जान देने का फैसला किया। युवती घर से कोचिंग जाने के लिए निकली और युवक नवाब से नंदलाल चौराहे पर आकर मिली। यहंा दोनों के बीच थोड़ी देर बातचीत हुई और फिर दोनों ने कोल्डङ्क्षड्रक ली और जहर मिलाकर पी लिया। जिसके बाद दोनों की हालत बिगड़ी तो आसपास लोगों को पता चला।
युवती ने पिता ने लगाया हत्या का आरोप
मृत युवती के पिता का कहना है कि रुई के व्यापार में हुए नुकसान के चलते नवाब का परिवार रंजिश मानता है। इसी रंजिश में नवाब ने उसकी बेटी को जहर खिलाकर मार डाला और खुद नाटक कर रहा है। पुलिस ने आरोपों की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो