प्रेमी ने प्रेमिका को पहले प्यार में फंसाया, पे्रग्नेंट होने पर जहर देकर घर से भगाया

सुसाइड करने से पहले अपनी बड़ी बहन के नाम सुसाइड नोट में प्रेमी के करतूत को लिखकर प्रेमी द्वारा दिए गए जहर को खाकर दे दी जान।  

December, 2007:09 PM

Kanpur, Uttar Pradesh, India

विनोद निगम 
कानपुर. मम्मी वह बेवफा निकला। पहले प्यार में फंसाया, जब पे्रग्नेंट हुई तो उसने जहर देकर घर से भगाया। पुलिस से शिकायत पर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी। जान देने के सिवाय अब मेरे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा। प्रेमी के दिए जहर को खाकर मैं इस दुनियां को छोड़कर जा रही हूं। दीदी मम्मी का ख्याल रखना, पर मेरे प्रेमी की शिकायत पुलिस ने मत करना। यह शब्द एक प्रेमिका के हैं, जिसने मौत चुनने से पहले अपनी बड़ी बहन के नाम एक सुसाइड नोट में लिखा और बेवफा प्रेमी की पूरी करतूत खत में लिखकर जहर खाकर सुसाइड कर लिया। 

सुसाइड नोट में लिखी ये दर्द भरी दास्तां चकेरी थानाक्षेत्र के गांधीग्राम विनोबा नगर की रहने वाली उस युवती की है जो लव सेक्स और धोखे का शिकार हुई। जिस युवक को उसने पांच साल तक जान से ज्यादा प्यार किया उसी युवक ने उसे सल्फास देकर जान देने के लिए प्रेरित किया। रविवार रात को युवती अपने घर पहुंची और कमरे में जाकर सल्फास खा ली। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे पास के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे हैलट रेफर कर दिया गया। सोमवार देररात उसकी मौत हो गई। पिता की मौत होने के बाद वह अपनी मां व बड़ी बहन के साथ रहती थी।

पांच साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

देहली सुजानपुर केडीए कालोनी निवासी पीयूष से युवती का पांच साल से प्रेम संबंध चल रहा था। मरने से पहले युवती ने अपनी बड़ी बहन को बताया था कि पियूष और उसकी मुलाकात विनोबा नगर स्थित एक शादी समारोह के दौरान हुई थी। मृतका की बहन ने बताया कि पियूष उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया और गर्भवती होने पर गर्भपात कराया। जब भी बहन शादी की बात करती तो पियूष टाल देता। बहन के मुताबिक पियूष मृतका के साथ शारीरिक मानसिक शोषण करता रहा, इसका जिक्र उसने खत में किया है। 

बोला प्रेमी तुम्हारे पास सिर्फ  दो आप्शन

मृतका की बहन के मुताबिक रविवार को वह पियूष के घर गई थी, जहां उसने शादी करने के लिए कहा था, लेकिन उसने उसे घर से भाग जाने के लिए कहा, जब मेरी बहन ने उससे कहा कि मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं तो उसने गर्भपात कराने के लिए कहा। बहन ने गर्भपात कराने से इंकार किया तो पियूष घर में रखी सल्फास की गोली मेरी बहन को पकड़ा दी। पियूष ने बहन से कहा कि अब तुम्हारे पास सिर्फ  दो रास्ते बचे हैं, पहला गर्भपात करा लो नहीं तो यह सल्फास खाकर जान दे दो। अगर इनके सिवाय कोई और निर्णय लिया तो मैं तुम्हारी मां और बहन को जान से मार दूंगा। 

मौत से पहले हंसते हुए बनवाया वीडियो

युवती ने सल्फास खाने से पहले मां को मेडिकल स्टोर से खांसी की दवा लाकर दी जबकि घर पर पहले से थोड़ी दवा मौजूद थी। यही नहीं सल्फास खाने के बाद उसने मां से यह भी कहा कि उसका हंसता हुआ एक वीडियो बना लो हो सकता है आज के बाद वह हंस ना पाए। मां ने जब वीडियो बनाने से मना किया तो उसने हंसते हुए कहा कि मम्मी अपनी लाड़ली की आखरी ख्वाहिश पूरी नहीं करोगी। मृतका की मां ने उसके कहने पर एक वीडियो बनाया। वीडियो बनते ही उसने कहा कि मम्मी इसे संभालकर रखवा देना यह मेरी आखरी निशानी है, कहकर कमरे में चली गई और सुसाइड नोट लिखकर सल्फास की गोली खा ली। मामले पर चकेरी इंस्पेक्टर संतोष सिंह के मुताबिक जांच और सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned