script

प्रेमी युगल ने कर ली जीवनलीला समाप्त, उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर दंग रह जाएंगे

locationकानपुरPublished: Jun 02, 2020 05:15:05 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

घटनास्थल पर एकत्रित लोगों में तरह तरह की चर्चाएं होती रहीं।

प्रेमी युगल ने कर ली जीवनलीला समाप्त, उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर दंग रह जाएंगे

प्रेमी युगल ने कर ली जीवनलीला समाप्त, उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर दंग रह जाएंगे

कानपुर देहात-खेतों में काम कर रहे खानपुर चैन गांव के ग्रामीणों में उस समय हड़कंप मच गया, जब अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग से गुजर रही मालगाड़ी से कटकर युवक व युवती की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद मालगाड़ी के चालक ने झींझक स्टेशन मास्टर को जानकारी दी। स्टेशन मास्टर द्वारा मेमो भेजे जाने पर मंगलपुर पुलिस घटनास्थल पहुंची। जहां पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया और शिनाख्त में जुट गई। वहीं कुछ समय बाद जलिहापुर गांव निवासी मृतकों के परिजनों ने शवों की शिनाख्त की। ग्रामीणों में दोनों के प्रेमी युगल होने की चर्चा रही।

बताया गया कि दोनों प्रेमी युगल कानपुर देहात के मंगलपुर थानाक्षेत्र के जलिहापुर निवासी हैं। बताया गया कि 19 वर्षीय चांदनी गांव के ही चंद्रपाल महाविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। उसकी 6 मई को शादी होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते शादी की तिथि आगे बढ़ा दी गई थी। मृतक चांदनी के पिता खेती व मजदूरी करते हैं। बताया गया कि 21 वर्षीय दिलबर 6 भाइयों में एक था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी डेरापुर रामकृष्ण मिश्रा फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं जानकारी मिलने के बाद जलिहापुर के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

घटनास्थल पर एकत्रित लोगों में तरह तरह की चर्चाएं होती रहीं। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि मंगलपुर थानाक्षेत्र के जलिहापुर निवासी युवक व युवती को प्रेमी युगल थे, जिन्होंने रेलवे ट्रैक पर कटकर आत्महत्या कर ली है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वर्तमान में घटनास्थल पर कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

https://youtu.be/J5tFWjIYVdc

ट्रेंडिंग वीडियो