फिल्मी अंदाज में शहर में घूम-घूमकर लूटते थे महंगे मोबाइल, फिर पलक झपकते हाईस्पीड बाइक से होते थे फरार

इनके पास पुलिस को 28 मोबाइल एवं लूट में प्रयुक्त हाईस्पीड बाइक सहित स्कूटी मिली हैं। मोबाइल लूटने के बाद ये शातिर इन्ही हाईस्पीड बाइक से पलक झपकते रफूचक्कर हो जाते थे।

By: Arvind Kumar Verma

Updated: 01 Mar 2021, 11:26 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. फिल्मी अंदाज में शहर में महंगे मोबाइल लूटकर (Mobile Loot) हाईस्पीड बाइक (High Speed Bike) से फरार होने वाले गिरोह (Lutera Gang) का पुलिस ने भंडाफोड़ (Lutera Gang Khulasa ) कर दिया। बर्रा पुलिस ने 9 लुटेरों (Lutere) को गिरफ्तार कर शहर के लोगों को राहत दी है। ये गैंग शहर में घूम-घूम कर लोगों से कीमती मोबाइल (Kimati Mobile Loot) लूटकर रफूचक्कर हो जाते थे। इनके पास पुलिस को 28 मोबाइल एवं लूट में प्रयुक्त हाईस्पीड बाइक सहित स्कूटी मिली हैं। मोबाइल लूटने के बाद ये शातिर इन्ही हाईस्पीड बाइक से पलक झपकते रफूचक्कर हो जाते थे। पुलिस के मुताबिक फतेहपुर लुटेरे गैंग (Fatehpur Lutera Gang) के ये सदस्य महंगे शौक पूरे करने के लिए बर्रा सहित आसपास किराए पर रहकर मोबाइल लूट घटना करते थे।

यह भी पढें‌-: मंडल के हर जिले के छात्र-छात्राएं अब सैनिक स्कूल में ले सकेंगे दाखिला

घटना का खुलासा करते हुए एसपी साउथ दीपक भूकर (SP South kanpur) ने बताया कि पुलिस टीमों को मोबाइल लुटेरों की धरपकड़ के लिए सक्रिय किया गया था। कई वारदातों में हाईस्पीड बाइक एफजेड होना सामने आया था। मेहरबान सिंह का पुरवा में एक लूट की घटना के बाद एक एफजेड बाइक बर्रा की ओर जाने की सूचना मिली थी, जिस पर घेराबंदी करके दो लुटेरों को पकड़ा गया। थाने लाकर पूछताछ में उन्होंने अपना नाम फतेहपुर के देवरी बुजुर्ग निवासी नितिन कुमार और भगौना बिंदकी निवासी उत्कर्ष पटेल उर्फ भानू बताया।

जिसके बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस ने गिरोह के सरगना फतेहपुर के जद्दूपुर बसंत खेड़ा जाफरगंज निवासी मनीष उमराव उर्फ गुड्डू, भलिगवां बकेवर के अभिषेक उमराव, जाफरगंज के प्राशू उर्फ बबलू, कुंदेरामपुर चांदपुर के सनी पटेल के अलावा असधना सजेती के आदित्य पटेल, द्वारिकापुर जहानाबाद के विशाल वर्मा, पुखरायां कानपुर देहात निवासी अर्पित सचान को पकड़ा। आरोपितों के पास से दो एफजेड बाइक, एक अपाचे व एक स्कूटी बरामद की गई है। एसपी साउथ ने बताया कि गाडिय़ों के बारे में ब्योरा जुटाया जा रहा है। पकड़ा गया आदित्य एनडीए की परीक्षा और अर्पित पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल हो चुका है। सीओ गोविंद नगर विकास पांडेय ने बताया कि गिरोह का सरगना बर्रा से वाहन चोरी और फतेहपुर से दुकान में चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned