scriptपड़ोसी के शारीरिक शोषण से परेशान छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास | Made a pornographic photo of a student by editing in Mandhana, raped | Patrika News

पड़ोसी के शारीरिक शोषण से परेशान छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास

locationकानपुरPublished: Sep 19, 2019 12:56:24 pm

एडिटिंग कर बनायी थी अश्लील फोटो, वायरल करने की धमकी देकर करता रहा रेप जानकारी होने पर परिजनों ने एसएसपी से की शिकायत, आरोपी किया गया गिरफ्तार

Mandhana, editing, student, rape

पड़ोसी के शारीरिक शोषण से परेशान छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास

कानपुर। मंधना इलाके के एक गांव में पड़ोसी युवक द्वारा किए जाने वाले शारीरिक शोषण से परेशान होकर छात्रा ने फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया। किसी तरह परिजनों ने मौके पर पहुंचकर उसकी जान बचाई। जब परिजनों ने जोरदेकर आत्महत्या की वजह पूछी तो छात्रा ने पूरी बात बता दी। जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद परिजन उसे एसएसपी दफ्तर ले गए। एसएसपी अनंतदेव तिवारी के आदेश पर बिठूर पुलिस ने आरोपित युवक मनीष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
एडिटिंग कर बनाई अश्लील फोटो
पीडि़त छात्रा ने बताया कि उसके पड़ोस में एक शादीशुदा युवक रहता है। उसने छात्रा की फोटो की एडिटिंग करके अश्लील फोटो बना ली। इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण किया। डर के मारे वह परिवार मे ंभी किसी को कुछ न बता सकी। बार-बार किए जाने वाले शारीरिक शोषण से आजिज होकर उसने आत्महत्या का प्रयास किया।
छेडख़ानी करता था
छात्रा के भाई ने एसएसपी को बताया कि पड़ोसी शादीशुदा युवक मनीष करीब एक साल से बहन के साथ छेडख़ानी करने के साथ ही तंग करता था। विरोध करने पर गाली-गलौज और धमकी देता था। आरोप है कि एडिट फोटो वायरल करने और बदनाम करने की धमकी देकर काफी समय से वह बहन का शारीरिक शोषण कर रहा था। शोहदे की आए दिन की हरकतों से आजिज होकर छात्रा ने फांसी लगाकर जान देने का प्रयास भी किया था। तब जाकर परिजनों को मामले की जानकारी हुई।
कई धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
सीओ कल्याणपुर अजय कुमार ने बताया कि छात्रा के भाई की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ बिठूर थाने में दुष्कर्म, छेडख़ानी, आत्महत्या के लिये प्रेरित करना, धमकाना आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो