विधायक का बेटा बनकर इस तरह चौकी इंचार्ज के साथ की अभद्रता, अब पुलिस मामले में जुटी

बीते दिनों मोबाइल चोरी के मामले में एक किशोर को बाघपुर चौकी में पीटने की शिकायत एएसपी से हुई थी।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 07 Jul 2019, 01:22 PM IST

कानपुर देहात-जनपद कानपुर देहात में एक युवक ने क्षेत्रीय विधायक बेटा बनकर शिवली कोतवाली क्षेत्र के बाघपुर चौकी इंचार्ज को हटवाने की बात कहकर फोन पर जमकर हुड़की पिलाई। दोनों के बीच जमकर बहस और नोकझोंक हुई। जब इसका ऑडियो वायरल हुआ तो पूरे जिले में हड़कंप मच गया। इस मामले की जानकारी जब अकबरपुर-रनियां क्षेत्रीय विधायक प्रतिभा शुक्ला को हुई तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। हालांकि उन्होंने साजिश के तहत बदनाम किये जाने की बात कहते हुए युवक सहित ऑडियो वायरल करने वाले दो अन्य युवकों के खिलाफ शिवली कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

 

आपको बता दें कि कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने दो दिन पूर्व जिले के कई चौकी इंचार्जों का इधर से उधर स्थानांतरण किया था। इधर स्थानांतरण प्रक्रिया में बाघपुर चौकी इंचार्ज अरुण कुमार को बाघपुर चौकी से हटाकर मूसानगर थाने के लिए आदेश कर दिया गया। दरअसल बीते दिनों मोबाइल चोरी के मामले में एक किशोर को बाघपुर चौकी में पीटने की शिकायत एएसपी से हुई थी। यहां चौकी इंचार्ज का तबादला होने पर एक युवक ने खुद को अकबरपुर-रनियां विधायक प्रतिभा शुक्ला का बेटा बताकर चौकी इंचार्ज को फोन करके हड़काया।

 

इस दौरान उसने ट्रांसफर कराने की बात कहते हुए खुद श्रेय लेते हुए युवक ने चौकी इंचार्ज को खरी खोटी भी सुनाई। अगले दिन युवक व बाघपुर चौकी इंचार्ज के बीच हुई तीखी नोकझोक का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे उनकी छवि बिगाड़ने व बदनाम करने वाले युवक राघव भइया व ऑडियो वायरल करने वाले दो अन्य युवकों पर कार्रवाई के लिए शिवली कोतवाली में तहरीर दी गयी है। फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी जुटाने में लगी है।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned