scriptप्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया | man came to meet girlfriend villagers make him to wear sandal garland | Patrika News

प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया

locationकानपुरPublished: Jan 27, 2021 10:42:35 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

यूपी के कानपुर देहात में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक को गांव वालों ने जूतों की माला पहनाकर उसे पूरे गांव में घुमाया

प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया

प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया

कानपुर. यूपी के कानपुर देहात में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक को गांव वालों ने जूतों की माला पहनाकर उसे पूरे गांव में घुमाया। यही नहीं बल्कि उसका मुंह भी काला किया। दरअसल, युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव संंदलपुर आया हुआ था। प्रेमिका की शादी इसी गांव में हुई है। लेकिन इससे पहले वह अपनी प्रेमिका से मिल पाता, गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और उसे जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो के एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया के संज्ञान में आने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं पुलिस ने भी जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है।
वीडियो बनाने वाले पर एक्शन

पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मुंह काला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा वीडियो बनाने वाले पर भी एक्शन लिया जाएगा। पीड़ित की तहरीर के अनुसार, एक नामजद समेत एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित के अनुसार, ग्रामीणों द्वारा उसके साथ अभद्र व्यवहार करने के अलावा उसकी सब्जी भी लूट कर चले गए।
शादीशुदा प्रेमिका से उसके घर में ही मिलने का प्रयास

इस मामले में एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित व्यक्ति अपनी प्रेमिका से उसके घर में ही मिलने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गलत व्यवहार किया। यह एक गंभीर मामला है। इसमें शामिल लोगों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yxpe5
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो