डेढ़ लाख के लिए भइया-भाभी के सीने में दाग दी गोली, तलाश में जुटी पुलिस

Nitin Srivastava

Publish: Sep, 17 2017 01:48:16 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
डेढ़ लाख के लिए भइया-भाभी के सीने में दाग दी गोली, तलाश में जुटी पुलिस

मामले पर पिता का कहना है कि बड़े बेटे ने छोटे से डेढ़ लाख रूपए उधार लिए थे और वो अपनी रकम मांगने के लिए घर आया।

कानपुर. चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां स्थित सवित्री नगर में शनिवार को दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां छोटे भाई ने उधार लिए पसे वापस नहीं देने पर पर अपने भईया औैर भाभी को गोली मार दी। गोली गलते ही पति-पत्नी जमीन पर गिर गए। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। वहीं परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें कांशीराम अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर उन्हें हैलेट रेफर कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। मामले पर पिता का कहना है कि बड़े बेटे ने छोटे से डेढ़ लाख रूपए उधार लिए थे और वो अपनी रकम मांगने के लिए घर आया। बड़े भाई ने देने से इंकार कर दिया तो उसने दोनों को गोली मार दी।

 

देने से किया इनकार तो दबा लिया ट्रिगर

सनिगवां के सावित्री नगर में रहने वाले नसीम खान का बड़ा बेटा 40 वर्षीय नईम है। नईम ट्रैवेल्स का काम करते हैं। उनकी पत्नी 36 वर्षीय शहनाज़ हैं। नईम के दो बच्चे हिना और आफन हैं। नईम का छोटा भाई नदीम घर के बाहर पंक्चर की दुकान चलाता है। पिता नसीम खान ने बताया कि नदीम ने कुछ माह पहले अपने बड़े भाई नईम को डेढ़ लाख रुपये उधार दिए थे। जिसे नईम नहीं लौटा रहे थे। इस बात को लेकर घर मे दोनों में आये दिन विवाद होता था। वहीं शनिवार की सुबह नदीम अपने भाई के कमरे में घुसा और नईम व भाभी शहनाज़ को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर घर मे हड़कम्प मच गया। जिसके बाद नईम की बहन उजमा ने कमरे में जाकर देखा तो दोनों लहूलुहान पड़े थे। आनन फानन नईम और शहनाज़ को कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया।


आरोपी की गिरफ्तारी का पुलिस कर रही प्रयास

घटनास्थल पर सीओ कैंट समेत भारी पुलिसबल पहुंचा और मामले की जांच शुरू की। वहीं आरोपी नदीम मौके से भाग गया। घायलों की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें हैलेट में भर्ती करा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । नईम की मां वसीमा का कहना है की पैसे का लेनदेन था जिसमे नदीम ने पति पत्नी को गोली मार दी। गोली मारने की सूचना पर एसपी अनुराग आर्या मौके पर पहुंचे और परिजनों से बात की द्य एसपी ने बताया की दोनों के बीच घरेलू विवाद हुआ था जिसमे आपस में कहासुनी के दौरान छोटे भाई ने अपने बड़े भाई और भाभी को गोली मार दी द्य गोली मारने वाला आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned