scriptMassive fire in godown of Kanpur Namami Gange project | कानपुर नमामि गंगे परियोजना के गोदाम में भीषण आग, साजिश की आशंका | Patrika News

कानपुर नमामि गंगे परियोजना के गोदाम में भीषण आग, साजिश की आशंका

कानपुर जिले में नमामि गंगे प्रोजेक्ट को लेकर रखे गए प्लास्टिक के पाइप वाले गोदाम एमिन अचानक से आग लग गई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की काई गाडियाँ मौके पर मौजूद रही।

कानपुर

Published: November 28, 2021 10:04:48 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर. चकेरी इलाके में रविवार की रात अचानक नमामि गंगे के सरकारी प्लास्टिक के पाइपों में आग लग गई। संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया और चपेट में आकर बिजली के दो खम्बे और हाईटेंशन लाइन के तार भी जलने लगे। भीषण आग के चलते यातायात बाधित हो गया और दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
fire_2214805_835x547-m.jpg
जानकारी के मुताबिक, जाजमऊ के वाजिदपुर इलाके में स्थित कुबा मस्जिद के सामने नमामि गंगे तहत गहरी लाइन में डालने के लिए प्लास्टिक के पाइप रखे हैं। आज संदिग्ध हालत में सरकारी योजना में डाले जाने वाले पाइपों में आज आग लग गई। आग ने पलभर में पास के दो बिजली के खम्बों और हाइटेंशन लाइन को भी अपनी चपेट में ले लिया।
आग की लपटों और विकराल रूप देख जाजमऊ के वाजिदपुर की ओर जाने वाले सड़क पर यातायात रोक दिया गया और सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। पुलिस आग लगने के कारणों की जानकारी में जुट गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पीएम मोदी आज ब्रह्मकुमारियों के 'आजादी का अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' अभियान श्रृंखला का शुभारम्भ करेंगेओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनIND vs SA: साउथ अफ्रीका ने 31 रनों से जीता पहला वनडे, ये है भारत की हार का सबसे बड़ा कारण‘बुल्ली बाई’ ऐप के बाद अब ‘क्लब हाउस’ चैट में मुस्लिम महिलाओं को बनाया निशाना, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिसटोक्यो पैरालंपिक में Gold Medal लाने वाली अवनी लेखारा तक पहुंची खास XUV700, आनंद महिंद्रा ने कहा 'Thank You'यूपी पीसीएस मेंस परीक्षा टली, अब क्या यूपीटीईटी परीक्षा टलेगी?दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर मौत, खून से लथपथ शव देखकर राहगीरों ने दी पुलिस को सूचनाआयकर दायरा बढ़े, जीएसटी घटाएं-मेहता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.