scriptकानपुर मेडिकल स्टोर कर्मचारी हत्याकांड मामले में लापरवाही पर पुलिस कमिश्नर ने की बड़ी कार्रवाई, दिए जांच के आदेश | Medical Store Employee Murder Inspector Line Hajir, Enquiry Order | Patrika News
कानपुर

कानपुर मेडिकल स्टोर कर्मचारी हत्याकांड मामले में लापरवाही पर पुलिस कमिश्नर ने की बड़ी कार्रवाई, दिए जांच के आदेश

-मेडिकल स्टोर कर्मचारी हत्या में लापरवाही पर इंस्पेक्टर पर गिरी गाज-पुलिस कमिश्नर ने लाइन हाजिर कर विभागीय जांच के दिए निर्देश

कानपुरOct 19, 2021 / 11:25 pm

Arvind Kumar Verma

कानपुर मेडिकल स्टोर कर्मचारी हत्याकांड मामले में लापरवाह इंस्पेक्टर लाइन हाजिर, विभागीय जांच के आदेश

कानपुर मेडिकल स्टोर कर्मचारी हत्याकांड मामले में लापरवाह इंस्पेक्टर लाइन हाजिर, विभागीय जांच के आदेश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. कानपुर पुलिस आयुक्त ने दर्शनपुरवा में मेडिकल स्टोर कर्मचारी के हत्याकांड मामले में फजलगंज इंस्पेक्टर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने लापरवाही बरतने और वरिष्ठ अधिकारी से अभद्रता करने के मामले में फजलगंज थाने के इंस्पेक्टर क्राइम उमेश यादव को सोमवार को लाइन हाजिर कर दिया। इसकी विभागीय जांच एडीसीपी पूर्वी को सौंपी गई है। बताया गया कि जांच में दोषी पाए जाने पर इंस्पेक्टर पर निलंबन की कार्रवाई के साथ दंडित किया जाएगा।
वारदात शनिवार को रात दस बजे हुई थी। मगर फजलगंज के इंस्पेक्टर क्राइम उमेश यादव रात करीब एक बजे घटनास्थल पर पहुंचे थे। इस पर एसीपी नजीराबाद संतोष कुमार ने उनको फटकारा था। कहा था कि क्षेत्र में हुई हत्या की वारदात पर तीन घंटे की देरी से क्यों पहुंचे। इस पर उमेश ने पहले कुतर्क किया और बाद में कहा कि लाइन भिजवा दो। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि शुरुआती जांच के बाद इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एडीसीपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा को जांच दी गई है।
हत्याकांड में पुलिस छह आरोपियों को जेल भेज चुकी है। तीन अन्य नामजद आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक अभी इन तीनों के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य नहीं मिले हैं। फुटेज में नहीं दिखे हैं। सर्विलांस की मदद से उनकी लोकेशन पता की जा रही है। साक्ष्य मिलने पर जेल भेजा जाएगा। उधर जिन आरोपियों को जेल भेजा गया है उनमें से एक दो रिमांड पर लेने की तैयारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो