अधेड़ करता था छेडख़ानी, महिलाओं ने पकड़कर चप्पलों से पीटा

अधेड़ करता था छेडख़ानी, महिलाओं ने पकड़कर चप्पलों से पीटा

Alok Pandey | Publish: Jul, 26 2019 01:42:53 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कुठौंद थानाक्षेत्र के एक गांव की घटना
वायरल हुए वीडियो से अधेड़ की हुई पहचान

कानपुर। रोज-रोज की छेडख़ानी से परेशान होकर महिलाओं ने परेशान करने वाले अधेड़ को पकड़कर चप्पलों से पीट दिया। किसी तरह अधेड़ ने मौके से भागकर खुद को बचाया। पिट रहे अधेड़ का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जिसके आधार पर पुलिस ने अधेड़ की पहचान कर ली है, हालांकि अभी तक किसी ने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है।

मनरेगा मजदूरों का मामला
कानपुर के कुठौंद थाना क्षेत्र में एक गांव में मनरेगा के तहत काम चल रहा है। यहां कई महिला मजदूर भी काम करती है। यही पर एक अधेड़ अक्सर आने जाने वाली महिला मजदूरों से छेडख़ानी और अश्लील हरकतें करता था। एक दिन महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा और छेडख़ानी करते हुए महिलाओं ने अधेड़ को दबोचा लिया और चप्पलों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। यह देख मौके पर भीड़ लग गई। लोग मोबाइल से वीडियो भी बनाने लगे। किसी ने अधेड़ को बचाने का प्रयास नहीं किया। अधेड़ ने बचने की बहुत कोशिश की पर महिलाओं ने उसे भागने नहीं दिया। काफी देर बाद किसी तरह अधेड़ खुद को छुड़ाकर भाग निकला।

पुलिस कर रही शिकायत का इंतजार
कुछ लोगों ने अधेड़ की पिटाई का मोबाइल से वीडिओ बनाकर उसे वायरल कर दिया जो क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडिओ की जानकारी कुठौंद पुलिस को भी हुई जिस पर पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अधेड़ सिरसाकलार थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। इस मामले में कुठौंद थाना प्रभारी दीपक मिश्रा ने बताया कि वीडियो उनके संज्ञान में आया है लेकिन अभी तक कोई भी इसकी शिकायत लेकर उनके पास नहीं आया है जैसे ही शिकायत लेकर कोई आता है इस पर कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned