scriptव्यापारियों की समस्या को लेकर राज्यमंत्री ने की बैठक, व्यापारियों से वार्ता कर दिया आश्वासन | Minister of State meets on the problem of traders, gave assurance | Patrika News

व्यापारियों की समस्या को लेकर राज्यमंत्री ने की बैठक, व्यापारियों से वार्ता कर दिया आश्वासन

locationकानपुरPublished: Sep 13, 2020 09:59:08 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

राज्यमंत्री ने कहा हमारी सरकार आप लोगों के साथ हर कदम पर खड़ी है।

व्यापारियों की समस्या को लेकर राज्यमंत्री ने की बैठक, व्यापारियों से वार्ता कर दिया आश्वासन

व्यापारियों की समस्या को लेकर राज्यमंत्री ने की बैठक, व्यापारियों से वार्ता कर दिया आश्वासन

कानपुर देहात-कोरोना महामारी के कारण पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया था। जिससे देश में रोजगार व व्यापार व्यवस्था चरमरा गई थी। व्यापारी वर्ग को लगातार समस्याओं का सामना करना पड़ा। इसके चलते आज कानपुर देहात के सिकंदरा विधायक एवं यूपी राज्यमंत्री अजीत पाल ने संदलपुर कस्बे में व्यापारियों के साथ बैठक की। यहां व्यापारियों ने राज्यमंत्री का माल्यार्पण कर स्वागत किया। जिसके बाद व्यापारियों ने अपनी समस्या को राज्यमंत्री के सामने रखा। इस पर राज्यमंत्री अजीत पाल ने गंभीरता से लेते हुए कहा जैसे-जैसे शासन की तरफ से छूट मिलती जाएगी। वैसे व्यापार व्यवस्था दुरस्त होती जाएगी। हमारी सरकार आप लोगों के साथ हर कदम पर खड़ी है। देश में विपत्ति का समय था। सभी लोगों के सहयोग से राहत मिल रही है।
उन्होंने कहा कि महामारी के कारण व्यापार व्यवस्था में कुछ रुकावट आ गई थी। वे रुकावटें अब बहुत जल्द हट जाएगी और पहले की तरह व्यापार व्यवस्था को पुनः पटरी पर लाया जाएगा। वहीं राज्यमंत्री ने संदलपुर से झींझक के बीच के क्षेत्र को औद्योगिक क्षेत्र बनाने की घोषणा करते हुए बेहमई, सदना, डेरापुर के पुल निर्माण का जिक्र करते हुए संदलपुर कस्बे को बहुत जल्द आदर्श घोषित करने की बात कही। साथ ही जनता को संबोधित करते हुए कहा आप लोग विकास संबंधी या अन्य हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी समस्या को बेहिचक बिना किसी माध्यम के सीधा मुझे फोन से बताएं। किसी माध्यम की जरूरत नहीं है। मैं उस संभव समस्या का बहुत अल्प समय में निस्तारण करने का काम करूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो