scriptकानपुर मेडिकल में जल्द शुरू होगा मरीजों को देखने का काम, प्रियंका गाँधी अफवाह फैलाती हैं- मंत्री सुरेश खन्ना | minister suresh khanna kanpur medical college starting soon | Patrika News

कानपुर मेडिकल में जल्द शुरू होगा मरीजों को देखने का काम, प्रियंका गाँधी अफवाह फैलाती हैं- मंत्री सुरेश खन्ना

locationकानपुरPublished: Nov 24, 2021 09:56:44 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में प्रियंका गाँधी सिर्फ झूठ की राजनीती कर रही हैं. जिससे कांग्रेस को फायदा नहीं होगा. ऐसी बातें करने वाले भाजपा सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना है. जिन्होंने कानपूर मेडिकल कालेज में काम की समीक्षा की.

sa.jpg
पत्रिका न्यूज़

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री सुरेश खन्ना ने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाद्रा पर झूठ और भ्रम की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए स्पष्ट किया है कि कानपुर मेडिकल कालेज के उच्चीकरण का काम लगभग पूरा हो चुका है।
इस संबंध में प्रियंका के ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने बुधवार को कहा कि प्रदेश में अस्तित्वहीन हो चुकी कांग्रेस अब इस तरह के दुष्प्रचार में लगी है। उन्होंने कहा कि गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज के विस्तार का कार्य समय सीमा के अनुसार हो रहा है।
सुरेश खन्ना ने कहा कि कानपुर मेडिकल कॉलेज में लगभग 95 प्रतिशत कार्य पूर्ण हो चुका है और टेस्टिंग और कॉमिशनिंग की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने कहा कि तय समय सीमा के अनुरूप वहाँ नये विभागों के भवन अगले माह की शुरुआत से काम करना प्रारंभ कर देगें। वहीं प्रियंका गाँधी पर उन्होंने व्यर्थ की बातें और अफवाह उड़ाने वाली बताया.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो