नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, गर्भवती होने पर परिवार को मिली दुष्कर्म की जानकारी

कानपुर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की गर्भवती पाई गई है। आरोप है कि किशोरी को सात महीने पहले कुछ युवकों ने बहला फुसला कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। किशोरी के सात माह से गर्भवती होने पर उसके साथ दुष्कर्म की जानकारी परिजनों को मिली

By: Karishma Lalwani

Published: 24 Aug 2020, 11:27 AM IST

कानपुर. कानपुर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की गर्भवती पाई गई है। आरोप है कि किशोरी को सात महीने पहले कुछ युवकों ने बहला फुसला कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। किशोरी के सात माह से गर्भवती होने पर उसके साथ दुष्कर्म की जानकारी परिजनों को मिली। जानकारी मिलने पर परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने नामजद आरोपियों समेत छह के खिलाफ कार्रवाई की है।

किशोरी ने बताई दुष्कर्म की बात

बाबपूरवा थाने के इलाके में रहने वाले वाहन चालक की 15 साल की बेटी की कुछ दिनों से तबियत खराब थी। शनिवार शाम पेट में दर्द और उल्टियां होने पर मां उसे प्राइवेट अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने किशोरी के सात माह की गर्भवती होने की जानकारी दी। यह सुनते ही मां के होश फाख्ता हो गए। बेटी ने फरवरी माह में मोहल्ले के रहने वाले आफताब, उस्मान और निसार पर बहला फुसला कर मैदान में ले जाकर गैंगरेप की बात बताई। पुलिस ने तीनों आरोपियों समेत उनके तीन अन्य साथियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। डीआईजी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से मेडिकल के लिए भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें: कानपुर में तेज धमाका, चार बुरी तरह हुए घायल

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned