एटीएम में घुस बदमाशों ने निकाले 65 हजार रुपये, खुद को बताया अधिकारी, रिपोर्ट दर्ज

सीओ के आदेश होने पैर पुलिस ने अज्ञात बैंक अधिकारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 28 Jan 2021, 09:48 PM IST

कानपुर-कानपुर के गंगागंज इलाके के तिराहा पर स्थित एक एटीएम पर कुछ बदमाशों ने एक ड्राइवर के खाते से 65 हजार निकाल लिए। बदमाशों ने खुद को बैंक अधिकारी बताकर घटना को अंजाम दिया। बताया कि शिकायत के बाद भी पनकी पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न करने पर सीओ से गुहार लगाई। जिसके बाद सीओ के आदेश होने पैर पुलिस ने अज्ञात बैंक अधिकारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। दरअसल कानपुर के पनकी क्षेत्र के गंगागंज निवासी रामपाल राठौर प्राइवेट कंपनी में चालक हैं। दादानगर में पंजाब नेशनल बैंक में उनका खाता है।

उन्होंने बताया कि 26 अक्टूबर को गंगागंज तिराहे पर स्थित एटीएम बूथ से वह पैसे निकालने गए थे। इसी दौरान खुद को बैंक अधिकारी बताकर कुछ लोग पहुंचे। इस दौरान रामपाल ने कार्ड स्वाइप किया, लेकिन मशीन से कैश नहीं निकला। इस पर उन लोगों ने अपना परिचय देते हुए मशीन में तकनीकी खराबी की बात कही। बोले एक घंटे बाद आकर दोबारा कैश निकालना। इस पर रामपाल वापस घर लौट आए।

इसके थोड़ी ही देर बाद उनके खाते से पांच बार में 65 हजार रुपये निकल गए, जिसका मैसेज उनके मोबाइल पर मैसेज आया। तब उन्होंने बैंक जाकर शिकायत की। साथ ही पुलिस को भी तहरीर दी, लेकिन पनकी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। परेशान होकर पीड़ित ने सीओ कल्याणपुर से गुहार लगाई। इसके बाद सीओ के निर्देश पर मुकदमा लिखा गया।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned