scriptसबका दुलारा था मासूम, अचानक हुआ लापता, जिले में मचा हड़कंप | missing a minor boy from out of home kanpur dehat | Patrika News

सबका दुलारा था मासूम, अचानक हुआ लापता, जिले में मचा हड़कंप

locationकानपुरPublished: Sep 23, 2018 11:48:11 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

घर में मासूम अपनी बहन के साथ था। खेलने की बात कहकर वह बाहर गया। इसके बाद वह लौटकर नहीं आया। काफी मसक्कत के बाद उसका पता नहीं चल सका, फिलहाल परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई है।

kidnap

सबका दुलारा था मासूम, अचानक हुआ लापता, जिले में मचा हड़कंप

कानपुर देहात-जनपद में अपराध का सिलसिला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है जिससे सूबे के मुखिया की कानून व्यवस्था की पोल खुलती नजर आ रही है। कहीं महिला छेड़छाड़, बलात्कार, लूट व अपहरण की घटनाओं से पूरा जिला थर्रा गया है। ऐसा ही एक मामला जिले के राजपुर क्षेत्र में सामने आया है, राजपुर कस्बे का कक्षा सात में पढ़ने वाला एक किशोर विगत तीन दिन पूर्व लापता हुआ था। परिजनों ने बच्चे की काफी तलाश की लेकिन काफी मसक्कत के बाद भी उसका पता न चलने से परिजन किसी अनहोनी की आशंका से बेहाल हैं। फिलहाल परिजनों ने लापता बच्चे की सूचना पुलिस को देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है। वहीं घर में मातम सा माहौल बना हुआ है। फिलहाल पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कर लापता बच्चे की तलाश व छानबीन शुरू की है।
राजपुर कस्बे में बैंक आफ बड़ौदा के समीप रहने वाले सुनील विश्नोई अपने चचिया ससुर की बीमारी की सूचना पर पत्नी रीना व छोटे बेटे को लेकर गत 21 सितंबर को ससुराल रामादेवी कानपुर गए थे। घर पर उसकी पुत्री राधा व दीन दयाल सरस्वती इंटर कालेज में कक्षा 7 में पढ़ रहा उसका पुत्र आकाश विश्नोई(14) अकेले थे। माता – पिता के जाने के बाद आकाश अपनी बड़ी बहन राधा से खेलने जाने की बात कहकर घर से निकल गया था। इसके बाद देर रात तक वह वापस नहीं आया। तलाश के बाद भी उसका पता न चलने पर राधा ने अपने माता- पिता को इसकी सूचना दी।
इसके बाद वापस गांव आकर सुनील ने बच्चे की तलाश शुरू की लेकिन उसका पता नहीं चला। रिश्तेदारियों में भी उसके न पहुंचने तथा तीन दिन बाद भी उसका पता न चलने से परिजन अनहोनी को लेकर बेहाल हैं। मासूम का पता न चलने से जहां मां राधा व वृद्ध दादी गायत्री का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं बाबा प्रयाग नारायण भी खासे निराश हैं। रविवार को उसके पिता ने राजपुर थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की सूचना देकर कार्यवाही की गुहार लगाई। थानाध्यक्ष राजपुर नवीन कुमार ने बताया कि मामले में गुमशुदगी दर्ज कर बच्चे की तलाश व छानबीन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो