scriptकानपुर से लापता किशोरी राजस्थान में मिली प्रेमी के साथ, घर पर ठहराने वाली युवती ने मांगे पैसे तो पुलिस की रडार में आए | Missing Girl From Kanpur Police Get In Rajasthan With Lovers | Patrika News

कानपुर से लापता किशोरी राजस्थान में मिली प्रेमी के साथ, घर पर ठहराने वाली युवती ने मांगे पैसे तो पुलिस की रडार में आए

locationकानपुरPublished: Mar 08, 2021 03:47:46 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

मामले में घरवालों ने पूर्व में उनके घर पर ही किराये पर रहने वाले ककवन के बछना गांव निवासी राधे शुक्ला पर बहलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

कानपुर से लापता किशोरी राजस्थान में मिली प्रेमी के साथ, घर पर ठहराने वाली युवती ने मांगे पैसे तो पुलिस की रडार में आए

कानपुर से लापता किशोरी राजस्थान में मिली प्रेमी के साथ, घर पर ठहराने वाली युवती ने मांगे पैसे तो पुलिस की रडार में आए

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. घर से कोचिंग जाते समय संदिग्ध परिस्थितियों में कानपुर से एक किशोरी लापता (Missing Girl) हो गयो थी। पुलिस ने लापता किशोरी को राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ से बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक वह अपने प्रेमी के साथ निकली थी। पुलिस ने प्रेमी व किशोरी (Teenagers With Lover) सहित उस युवती को भी हिरासत में लिया है, जिसने उनके परिजनों से फोन करके 20 हजार रुपये की मांग की थी। फिलहाल पुलिस ने पूछताछ शुरू की है।
कानपुर जिले के बारा सिरोही निवासी किशोरी 27 फरवरी को कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद संदिग्ध अवस्था में वह लापता हो गई थी। मामले में घरवालों ने पूर्व में उनके घर पर ही किराये पर रहने वाले ककवन के बछना गांव निवासी राधे शुक्ला पर बहलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी थी। बताया गया कि चार दिन बाद अंजान नंबर से किसी युवती ने घरवालों को फोन कर किशोरी का पता बताने के नाम पर 20 हजार रुपये की मांग की।
जब पुलिस ने सर्विलांस से नंबर की जांच की तो नंबर की लोकेशन राजस्थान के हनुमानगढ़ में मिली। जिसके बाद पुलिस ने रविवार तड़के वहां दबिश देकर किशोरी को बरामद कर लिया। युवती की राधे शुक्ला के परिवार से जुड़ाव है। राधे ने किशोरी को उसी घर में ठहराया था। जब उसे पता लगा कि किशोरी भागकर आई है तो इनाम के लालच में युवती ने घरवालों को फोन करके 20 हजार मांगे। उसने यह भी बताया कि उसकी 15 मार्च को शादी होनी है।सोचा शादी में रुपए काम आ जायेंगे। थाना प्रभारी जनार्दन प्रताप ने बताया कि किशोरी को बरामद कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रुपये की मांग करने वाली युवती से भी पूछताछ की जा रही है। युवती की भूमिका की जांच भी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो