scriptघर से गायब हुई युवती निर्माणाधीन मकान में मिली बेहोश, भाई बोला कि… | MIssing Girl Get In Build House In Kannauj, Brother Blemmed | Patrika News
कानपुर

घर से गायब हुई युवती निर्माणाधीन मकान में मिली बेहोश, भाई बोला कि…

एक घंटे के इलाज के बाद उसे होश आया। भाई द्वारा बताया गया कि किसी ने उसको नशीला पदार्थ सुंघा दिया, जिसके चलते वो बेहोश हो गई।

कानपुरMar 07, 2021 / 11:09 pm

Arvind Kumar Verma

घर से गायब हुई युवती निर्माणाधीन मकान में मिली बेहोश, भाई बोला कि...

घर से गायब हुई युवती निर्माणाधीन मकान में मिली बेहोश, भाई बोला कि…

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. जिले में सौरिख थाना क्षेत्र के गांव में शनिवार रात को रहस्यमय ढंग से एक किशोरी गांव हो गई। परिजनों के तलाश करने पर वह एक निर्माणाधीन मकान में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार शुरू कराया। वहीं भाई ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है।
सौरिख थाना क्षेत्र के गांव के युवक ने बताया कि शनिवार को आधी रात को 17 वर्षीय बहन घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। रविवार सुबह नहीं मिली तो आसपास जाकर तलाश की। कुछ समय बाद घर के पीछे निर्माणाधीन मकान में वह बेहोश पड़ी मिली। घर लाकर प्राथमिक उपचार किया, लेकिन हाेश नहीं आया।
जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। तब एक घंटे के इलाज के बाद उसे होश आया। भाई द्वारा बताया गया कि किसी ने उसको नशीला पदार्थ सुंघा दिया, जिसके चलते वो बेहोश हो गई। जिसके बाद उसे इस निर्माणाधीन मकान में पहुंची। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।

Home / Kanpur / घर से गायब हुई युवती निर्माणाधीन मकान में मिली बेहोश, भाई बोला कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो