scriptअपहृत बृजेश को लेकर मां के हाल बेहाल, फिरौती के बाद से दहशत में परिजन, एसपी बोले | Mother distraught over kidnapped Brijesh, family scandal in ransom | Patrika News

अपहृत बृजेश को लेकर मां के हाल बेहाल, फिरौती के बाद से दहशत में परिजन, एसपी बोले

locationकानपुरPublished: Jul 27, 2020 11:58:28 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में पूरी कोशिश में लगी है।

अपहृत बृजेश को लेकर मां के हाल बेहाल, फिरौती के बाद से दहशत में परिजन, एसपी बोले

अपहृत बृजेश को लेकर मां के हाल बेहाल, फिरौती के बाद से दहशत में परिजन, एसपी बोले

कानपुर देहात-जिले के नेशनल धर्मकांटा से रात में सो रहे कर्मचारी बृजेश कुमार को 15 जुलाई की रात अगवा कर लिया गया था। जिसके बाद अपहर्ताओं ने परिजनों को फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी थी। साथ ही पुलिस को सूचना देने पर बृजेश को जान से मारने कि धमकी दी थी। इसके साथ ही पांच दिन की मोहलत दी थी और ये कहा था कि अब पांच दिन बाद ही बात होगी। जिसका ऑडियो वायरल हुआ है। तब से न तो उनका फोन आया और न ही बृजेश का कुछ पता चला। जबकि एसपी अनुराग वत्स के मुताबिक पुलिस की 11 टीमें तलाश में जुटी है, लेकिन 11 दिन के बाद भी पुलिस के हांथ खाली हैं।
इधर घटना के बाद से परिजनो का हस्ल बेहाल है। बेटे के न मिलने के कारण बृजेश की मां विमला देवी की तबीयत बिगड़ गई है। बेटे की याद में खाना न खाने के चलते मां की हालत गड़बड़ हो चुकी है। वह बार बार रोते हुए बस यही कहती है कि कोई मेरे बेटे को ले आओ। उधर पुलिस ने बीहड़ के अलावा घाटमपुर क्षेत्र में छापेमारी की, लेकिन बृजेश का पता नहीं लग पाया। फिलहाल पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में पूरी कोशिश में लगी है।
अनुराग वत्स पुलिस कप्तान का पर देहात ने बताया कि एसओजी, सर्विलांस व अन्य टीमें लगातार काम कर रहीं हैं। अपहरण कांड से जुड़े कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिन पर काम चल रहा है। जल्द ही युवक को ढूंढ़कर मामले का राजफाश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो