scriptसास की पिटाई करने वाली बहू की आंखों में आया बेटों के लिए आंसू, मिली जमानत | Mother-in-law beating viral video, Daughter in law got bail | Patrika News

सास की पिटाई करने वाली बहू की आंखों में आया बेटों के लिए आंसू, मिली जमानत

locationकानपुरPublished: May 17, 2022 07:20:54 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

बहु बेटे द्वारा बूढ़ी मां की पिटाई का वीडियो वायरल मामले में एसीपी ने दरियादिली दिखाई और बहू के रोने गिड़गिड़ाने पर जमानत दे दी। लेकिन बेटे को जमानत देने से इनकार कर दिया। एसीपी ने बूढ़ी मां की पिटाई के मामले में बहू से ज्यादा बेटे को दोषी माना।

सास की पिटाई करने वाली बहू की आंखों में आया बेटों के लिए आंसू, मिली जमानत

Patrika

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत घाऊ खेड़ा की रहने वाली 105 वर्षीय वृद्धा की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बहू को गिरफ्तार कर लिया था। इसी बीच एक और वीडियो वायरल होता है जिसमें बेटा भी अपनी मां की पिटाई करता नजर आ रहा है। राज्य महिला आयोग ने मामले को संज्ञान में लिया और उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज कराई। राज्य महिला आयोग की शिकायत और वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया। बेटे ने नाबालिग बच्चों के लिए जमानत की मांग की। लेकिन एसीपी ने बेटे की जगह बहू को जमानत दी।

 

वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा था कि नहलाने के दौरान बहू आरती अपनी सास की पिटाई भी कर रही थी। बीते शुक्रवार को पड़ोसियों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। राज्य महिला आयोग की सदस्य पूनम कपूर ने मामले को गंभीर समझा और उन्होंने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने आरती को गिरफ्तार कर शांति भंग में 14 दिन के लिए जेल भेज दिया था।

 

बहू को मिली जमानत

दूसरे दिन शनिवार को एक वीडियो और वायरल होता है जिसमें बेटा भगवान बली अपनी मां की पिटाई कर रहा है। पुलिस ने बेटे को भी गिरफ्तार कर 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। अपनी मां की पिटाई करने वाले भगवान बली को अपने नाबालिग बेटों की चिंता हुई। उन्होंने देखभाल के दृष्टिकोण से जमानत मांगा। एसीपी ने बेटे को जमानत देने से मना किया बोले इस घटना में बहु से ज्यादा बेटे की गलती है। उन्होंने बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिकोण से आरती को जमानत दे दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो