scriptगर्भवती महिला से उसकी ही सास ने करने को कहा ये घिनौना काम..फिर पांच बेटियोंके साथ… | Mother-in-law removed pregnant woman from home | Patrika News

गर्भवती महिला से उसकी ही सास ने करने को कहा ये घिनौना काम..फिर पांच बेटियोंके साथ…

locationकानपुरPublished: Apr 23, 2019 01:46:15 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

गर्भवती महिला से उसकी ही सास ने करने को कहा ये घिनौना काम..फिर पांच बेटियोंके साथ…

rape

गर्भवती महिला से उसकी ही सास ने करने को कहा ये घिनौना काम..फिर पांच बेटियोंके साथ…

कानपुर. इक्कीसवीं सदी में भी लोग बेटे की चाह से नहीं उबर पा रहे हैं। अभी भी बेटी पैदा होने के लिए दोष बहू को ही दिया जाता है। कानपुर के काकादेव में ब्याही युवती इसका उदाहरण है। उसको बेटी जनना महंगा पड़ गया। हैवान बने ससुराल वालों ने यातना देते हुए गर्भवती मां को घर से निकाल दिया। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि पांच बेटियां होने के कारण ससुराल वाले उससे दुर्व्यवहार करते हैं। अब वह गर्भ से है तो ससुराल वाले गर्भपात करवाने के लिए दबाव बना रहे हैं। एसएसपी के आदेश पर काकादेव पुलिस ने पति समेत दस लोगों पर एफआईआर दर्ज की है।
मामला कानपुर के काकादेव का है, जहां विजय नगर निवासी रवि की मछली मंडी में दुकान है। 26 जून 2006 को उसकी शादी हुई थी। उनकी पांच बेटियां हैं। पीड़िता के मुताबिक बेटा न होने से ससुराल वाले उससे नाराज रहते हैं। उसे प्रताड़ित भी करते हैं। वर्तमान में महिला पांच माह के गर्भ से है। महिला का आरोप है कि पति व सास समेत ससुराल पक्ष के लोग ***** परीक्षण करवाकर गर्भपात करवाने का दबाव बना रहे हैं। गर्भपात से इंकार करने पर एक महीने पहले उसे घर से निकाल दिया। काकादेव पुलिस राजीव सिंह के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ गर्भपात करवाने का प्रयास, धमकाने व मारपीट की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले को संज्ञान में लेते हुए जल्दी ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो