scriptदेवर-भाभी के अवैध संबंधों में पति की गला काटकर निर्मम हत्या | murder in illegal relations | Patrika News

देवर-भाभी के अवैध संबंधों में पति की गला काटकर निर्मम हत्या

locationकानपुरPublished: May 21, 2019 01:20:39 am

साजिश रचकर पहले जमकर पिलाई शराब, फिर कर डाली हत्या,पुलिस ने आरोपी भाई और पत्नी को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

murder

देवर-भाभी के अवैध संबंधों में पति की गला काटकर निर्मम हत्या

कानपुर। प्रेम संबंधों में बाधक बने पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी और उसके पे्रमी देवर ने हत्या की साजिश रच डाली और वारदात को अंजाम देने के बाद शव को खेत पर फेंक दिया। पुलिस ने शक के आधार पर पत्नी और देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों टूट गए और हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने कत्ल का हथियार भी बरामद कर लिया है। इस वारदात से पूरे गांव में दहशत का माहौल है।
सजेती के बीबीपुर गांव की घटना
सजेती थानाक्षेत्र के बीबीपुर गांव के पास महुआपुर रोड के किनारे खेतों में युवक का रक्तरंजित शव पड़ा मिला। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। शव की शिनाख्त बीबीपुर के बीस वर्षीय शैलेंद्र पुत्र जय सिंह यादव के रूप में हुई। शैलेंद्र की गला काटकर निर्मम हत्या की गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस व फोरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर जाँच की और साक्ष्य जुटाए।
पूछताछ में सच हुआ उजागर
पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ की तो सच सामने आ गया। पुलिस को ग्रामीणों से पता चला कि शैलेंद्र की पत्नी रोशनी और भाई शारदा के बीच अवैध संबंध हैं। शक के आधार पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। रोशनी ने बताया कि उसने देवर शारदा के साथ मिलकर पहले ही हत्या की तैयारी कर ली थी। फिर पति को जमकर शराब पिलाई और फिर पति के पैर कसकर पकड़ लिए और इशारा पाते ही देवर ने हंसिए से पति का गला रेत डाला और शव को खेतों पर फेंक दिया था।
पे्रम संबंधों में बन रहा था बाधक
पुलिस ने बताया कि रोशनी का पति शैलेंद्र ट्रक चालक था और अक्सर घर से बाहर रहता था। इसी बीच रोशनी के देवर शारदा से अवैध संबंध बन गए। एक माह पहले रोशनी और शारदा घर से भाग गए थे। बाद में परिजनों के दबाव पर वापस आए। मगर वापस आने पर भी रोशनी शैलेंद्र की बजाय शारदा के साथ ही रहना चाहती थी। जिसके लिए शैलेंद्र राजी नहीं था, इसी कारण देवर-भारी ने यह साजिश अंजाम दी।
शैलेंद्र की ममेरी बहन थी रोशनी
पुलिस ने बताया कि रोशनी शैलेंद्र की ममेरी बहन है। दोनों में प्रेम संबंध हुए तो शैलेंद्र करीब एक वर्ष पूर्व रोशनी को अपने घर में पत्नी की तरह रखने लगा था। इस पर रोशनी के पिता ने जमकर विरोध किया था और दोनों परिवारों के बीच तनातनी की स्थिति बन गई थी। बाद में जब रोशनी के शारदा से संबंध बने तो शैलेंद्र के पिता ने उसकी और रोशनी की शादी करा दी थी, पर रोशनी को शैलेंद्र नहीं शारदा का साथ चाहिए था।

ट्रेंडिंग वीडियो