महिला की हालत देख ग्रामीणों में मचा हाहाकार, हो रही तरह तरह की चर्चा, कैसे हुयी ये जघन्य घटना

खेत मे पड़ी महिला के सिर पर चोटों के निशान होने के कारण महिला की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 30 Dec 2018, 11:28 PM IST

कानपुर देहात-भोगनीपुर कोतवाली के उदईपुर गांव में उस समय हडकंप मच गया। जब गांव के पास से गुजरी सड़क किनारे लाही के खेत पर एक अज्ञात महिला का शव मिला है। खेत मे पड़ी महिला के सिर पर चोटों के निशान होने के कारण महिला की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि लोगों में तरह तरह की चर्चा हो रही है। एकत्रित हुए ग्रामीणों में रंजिश के चलते हत्या की बात सामने आ रही थी, वहीं महिला के साथ बदसलूकी की बात भी सामने आ रही थी। फिलहाल पुलिस छानबीन करने में जुटी है।

 

दरअसल मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के उदईपुर गांव के पास सड़क किनारे गांव के ही ताहिर के लाही के खेत पर कंबल में लिपटा एक महिला का शव पड़ा था। जिसे देखकर ग्रामीणों ने यूपी- 100 पर सूचना पुलिस को दी। यूपी-100 पुलिस व अमरौधा चौकी के एसआई प्रभुदयाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जानकारी पाकर कोतवाली के एसआई शैलेंद्र सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी। महिला की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास बताई गई है।

 

पुलिस के अनुसार वह पीले रंग का ब्लाउज व सफेद-काली व नीली रंग की धारीदार साड़ी पहने थी। महिला का शव हरे-नीले कंबल में लिपटा हुआ था। सिर पर चोटों के निशान थे। कोतवाल शिवकुमार सिंह राठौर ने बताया कि देर समय तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सिर पर चोटों के निशान व शव कंबल में लिपटा होने से महिला की हत्या कर शव खेत में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। ग्राम प्रधान अयाज अली की सूचना पर एसआई शैलेंद्र सिंह ने शव का पंचायत नामा कराकर पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned