script

चार महीने में ही सहवान के सिर से उतर गया था प्यार का बुखार

locationकानपुरPublished: May 12, 2019 03:56:35 pm

नमरा से निकाह के बाद भी समराना को नहीं भूला था सहवान,पहली पत्नी और बच्चों के नाम पर सहवान से रोज झगड़ती थी नमरा

sahwan- namra case

चार महीने में ही सहवान के सिर से उतर गया था प्यार का बुखार

कानपुर। भले ही अपनी छात्रा नमरा के प्यार में पड़कर कोचिंग संचालक सहवान ने उससे निकाह कर लिया था, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी पहली पत्नी और दोनों बच्चों को भूल नहीं पाया था। नमरा से निकाह के चार माह बाद ही उसके सिर से प्यार का भूत उतर चुका था और फिर से सहवान अपनी पहली पत्नी समराना और दोनों बच्चों को साथ रखना चाहता था। इसी बात को लेकर नमरा का सहवान से रोज-रोज झगड़ा होने लगा था।
समझौता करना चाहता था सहवान
दूसरा निकाह करने के बाद सहवान पछता रहा था। नमरा से बार-बार झगड़ा और विवाद होने पर सहवान ने पहली पत्नी समराना को भी अपने साथ रखने का फैसला कर लिया था। इसीलिए वह उसके घर मुकदमे का समझौता करने के लिए गया था। वह मुकदमे में समझौता करने का मौका तलाश रहा था। इसकी भनक लगने पर नमरा ने इसका विरोध भी शुरू कर दिया था। इसको लेकर नमरा और सहवान के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ। इसी को लेकर नमरा और सहवान के बीच दूरियां बढ़ रही थीं। कल्याणपुर पुलिस को मिली रिकार्डिंग और समराना के बयान से कई अहम जानकारी हाथ लगी है।
बच्चों को देना चाहता था फ्लैट
सहवान नागेश्वर इन्क्लेव में फ्लैट नंबर 309 और 311 का पूरा पैसा दे चुका है पर उसकी रजिस्ट्री नहीं कराई गई है। फ्लैट के कागज गुड्डू के पास हैं। जल्द ही सहवान अपने बेटे अयान और बेटी अंसरा के नाम एक-एक फ्लैट करने वाला था। इसको लेकर उसकी समराना से बातचीत भी हो चुकी थी। इस बात पर दोनों के बीच समझौता होने वाला था। अपार्टमेंट में एक फ्लैट पहले से ही समराना के पास है। सहवान चाह रहा था कि समराना वहीं पर आकर रहे और बच्चों की बेहतर ढंग से देखरेख करे।
कहां हैं नमरा और सहवान के मोबाइल
कल्याणपुर पुलिस अब सिर्फ सहवान और नमरा के गायब मोबाइलों को तलाश रही है। उनकी हर लोकेशन को मिलाया जा रहा है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अश्वनी पांडे ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को मिलाया जा चुका है। अभी तक अपार्टमेंट में सहवान के सभी फ्लैट बंद हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो