नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट खिलाडी के साथ रेप, वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट खिलाडी के साथ रेप, वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

Vinod Nigam | Updated: 04 Jun 2019, 12:36:16 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

मुजफ्फरनगर निवासी युवक ने महिला खिलाड़ी से एक होटल में बुलाकर किया रेप, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू, कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने दी धमकी।

कानपुर। फीलखाना थानाक्षेत्र निवासी नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी के साथ एक युवक ने पहले उसे अपने प्यार के जाल में फंसासा फिर होटल में बुलाया। कोल्ड ड्रिन्क में नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी आबरू लूट ली। शातिर ने रेप का वीडियो बना लिया। शिकायत करने पर वायरल की धमकी देते हुए उसे कई माह तक ब्लैकमेल करता रहा। थक-हार के महिला खिलाड़ी एसएसपी अनंत देव से मिलकर शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बनाया अश्लील वीडियो
युवती ने पुलिस को बताया कि 2018 में वो पुणे में एक प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गई थीं। वहां मुजफ्फर नगर निवासी युवक से मुलाकात हुई। दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर वो मोहब्बत में बदल गई। युवती ने पुलिस को बताया कि खेल के दौरान मेरे सि पर चोट लग गई थी। इसी के कारण मैं कानपुर आ गई। युवक को जब इसकी भनक लगी तो वो भी शहर आ गया।

मिलने के बहाने होटल में बुलाया
युवती के मुताबिक युवक ने जनवरी में मुझे फीलखाना स्थित एक होटल में फोनकर बुलाया। युवक ने मेरे साथ शादी करने की बात कही। इसी दौरान उसने कोल्ड ड्रिन्क में नशीला पदार्थ मिलकर मुझे पिता दिया। बेहोश होने के बाद आरोपी ने मेरे साथ रेप किया। साथ ही रेप का वाडियो बना लिया। होश में आने के बाद जब मैंने पुलिस में शिकायत की बात कही तो युवक ने वीडियो वायरल की धमकी दी।

पुलिस ने टरकाया
युवती का आरोप है कि रेप की वारदात के बाद मैं पहले फीलखाना थाना पहुंची। पुलिस को तहरीर दी, लेकिन उन्होंने एफआईआर दर्ज करने के बजाए मुझे टरका दिया। मैं चौकी गई, पर वहां भी पुलिस ने डांट-डपक कर भगा किया। युवती का आरोप है कि युवक पहले महिला खिलाड़ियों को अपने जाल में फंसाता है और फिर उनके साथ रेप कर वीडियो बना लेते है। आरोपी के खिलाफ हरियाणा में मुकदामा दर्ज है।

सीओ करेंगे जांच
एसएसपी ने पूरे मामले की जांच सीओ को सौंपी है। सीओ के मुताबिक युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी। युवक को दबोचने के लिए पुलिस मुजफ्फरनगर जाएगी। पीड़िता ने कहा कि यदि आरोपी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं करती तो वो पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के घर के बाहर धरने पर बैठेगी।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned