एक बार फिर देश के राष्ट्रपति परिवार में खुशी में उमड़ पड़ी भीड़, जब लोगों को मिली ये सूचना

Arvind Kumar Verma

Updated: 15 Jun 2019, 08:37:24 PM (IST)

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर देहात-देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कानपुर देहात के झींझक में रह रहे परिवार में खुशी की लहर एक बार फिर उस समय देखने को मिली। जब भाजपा सरकार की प्रधानमंत्री जनकल्याण योजना प्रचार प्रसार समिति के उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष के रूप में राष्ट्रपति के भतीजे पंकज कोविंद को नियुक्त किया गया। इस समिति के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश प्रताप सिंह ने लखनऊ बुलाकर उनको प्रदेश उपाध्यक्ष का प्रमाण पत्र देते हुए जिम्मेदारी सौंपी। इसके बाद अपने घर झींझक पहुंचे पंकज कोविंद की सूचगना मिलते ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों ने पुष्प माला डालकर जोरदार स्वागत किया।

 

बताते चलें कि डेढ़ वर्ष जब देश के राष्ट्रपति के रूप में रामनाथ कोविंद ने पदभार संभाला था तो उस दौरान जिले की डेरापुर तहसील के उनके पैतृक गांव परौंख सहित झींझक निवास कर रहे उनके परिवारीजनों सहित समूचे जनपद में खुशी की लहर दौड़ गई थी। करीब एक सप्ताह तक बधाई देने वालों की भीड़ उमड़ती रही थी। ऐसा ही कुछ नजारा आज भी देखने को मिला। इस जिम्मेदारी को लेने के बाद पंकज कोविंद ने कहा कि पार्टी ने मुझे इस लायक समझा, ये मेरा सौभाग्य है। मैं इस पद की जिम्मेदारी ईमानदारी और लगन से निभाऊंगा। उन्होंने कहा इसके अंतर्गत आयुष्मान योजना, वृद्धा पेंशन सहित तमाम जनकल्याणकारी योजना के प्रचार प्रसार एवं पात्र लाभार्थी को लाभान्वित कराने के किये प्रयासरत रहूंगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned