भाजपा जाने की बात गलत, नेता जी हमारे आदर्श: राजा भइया

Ruchi Sharma

Publish: Feb, 14 2016 10:41:00 AM (IST)

Kanpur, Uttar Pradesh, India
भाजपा जाने की बात गलत, नेता जी हमारे आदर्श: राजा भइया

मैं सरकार का अंग हूं, भाजपा में जाने का झूठा प्रचार किया जा रहा है। मैं सपा सरकार था, हूं और आगे भी रहूंगा, क्योंकि नेता जी से मेरा राजनितिक नहीं दिल का रिश्ता है और वह हमारे आदर्श हैं

फतेहपुर. मैं सरकार का अंग हूं, भाजपा में जाने का झूठा प्रचार किया जा रहा है। मैं सपा सरकार था, हूं और आगे भी रहूंगा, क्योंकि नेता जी से मेरा राजनितिक नहीं दिल का रिश्ता है और वह हमारे आदर्श हैं। यह मीडिया ही प्रचार कर रही है। यह बात शनिवार को बिंदकी तहसील के अलीपुर गांव में एक निजी कार्यक्रम में शनिवार की शाम आए यूपी सरकार के कैबिन मंत्री राजा भइया ने कही।

कैबिनेट मंत्री यहां अलीपुर गांव में एक विद्यालय के उद्घाटन अवसर पर बोल रहे थे। करीब 17 मिनट के संबोधन की शुरुआत में कैबिनेट मंत्री ने कहा यह शिक्षा का मंच है, यहां पर राजनीति की बात कम होगी। उन्होंने शुरुआत राजनीति से ही की, कहाकि अब तो राजनीति का अर्थ ही बदल गया है। रामायण की चौपाई भरत न राजनीति कुआनी..से बात की शुरूआत करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती पर चुटकी ली।

कहाकि तानाशाह कमजोर होता है। इस कारण उस समय भी इस जेल से उस जेल स्थानांतरण किया जाता रहा। उन्होंने कहा सार्वजनिक जीवन काल में ऐसी दिक्कतें आने चाहिए। उन्होंने कहा भारत की पुरातन संस्कृति पर गर्व है। अंग्रेजी अनिवार्य है, पर हिंदी की कीमत पर नहीं। कैबिनेट मंत्री ने पूरे भाषण में राष्ट्रवाद की झलक दिखी। उन्होंने सवाल उठाया कि आज शिक्षा, स्वास्थ्य और न्याय को सबसे सस्ता होना चाहिए जो सबसे मंहगा। इस कार्यक्रम में विधायक मदन गोपाल वर्मा, पूर्व मंत्री अचल सिंह, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समरजीत सिंह, उदय प्रताप सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रणवेंद्र प्रताप सिंह रहे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned