scriptजिस रात मारी गई नमरा, देवर ससुराल में मौजूद था | New disclosure in the case of Namra-Sahwan | Patrika News

जिस रात मारी गई नमरा, देवर ससुराल में मौजूद था

locationकानपुरPublished: May 10, 2019 01:53:26 pm

सीसीटीवी और मोबाइल सीडीआर की जांच कराई,नमरा के पिता अभी भी साजिश की बात पर अडिग

sahwan- namra case

जिस रात मारी गई नमरा, देवर ससुराल में मौजूद था

कानपुर। नमरा-सहवान केस में एक के बाद एक नई बातें सामने आ रही हैं। सहवान के भाई इरफान को लेकर पुलिस को कुछ पुख्ता जानकारी मिली है, जिसके बाद इस मामले में पुलिस रिपोर्ट अब और भी साफ हो गई है। नमरा के पिता शहंशाह अभी भी साजिश की बात पर अड़े हैं, उनके मुताबिक प्रॉपर्टी की खातिर योजना बनाकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।
नमरा के देवर पर था शक
पुलिस को नमरा के देवर और सहवान के भाई इरफान पर शक होने लगा था। सहवान का भाई इरफान पड़ोस में ही रहता था। पुलिस का कहना था कि इरफान को सुबह ही घटना की जानकारी हो गई थी, फिर भी उसके ढाई घंटे बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। ऐसे में उसे लेकर पुलिस के मन में कई सवाल खड़े हो गए थे।
वारदात की रात ससुराल में था इरफान
२९ अप्रैल की रात को जब नमरा की मौत हुई तब इरफान अपनी पत्नी निदा के साथ मसवानपुर स्थित अपनी ससुराल में था। दूसरे दिन ३० अप्रैल की सुबह वह अपने फ्लैट पर लौटा था। जब मोबाइल की सीडीआर, सीसीटीवी फुटेज और पूछताछ की गई तो यह बात सही पाई गई। जिसके बाद पुलिस ने उसके किसी साजिश में शामिल होने की बात को खारिज कर दिया।
पिता के आरोप भी जांचे जाएंगे
उधर नमरा के पिता शहंशाह पुलिस की कहानी को झुठला रहे हैं। वे अभी भी अपनी उसी बात पर अड़े हैं जिसमें उन्होंने साजिश का आरोप लगाया है। शहंशाह के मुताबिक प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के लिए पहले नमरा को मारा गया फिर सहवान को बिल्हौर ले जाकर ठिकाने लगा दिया गया और आत्महत्या का रूप दिया गया। इस मामले पर इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार का कहना है कि सारे आरोप जांच का विषय हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो