scriptकानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ओला कार खड़े डीसीएम में पीछे से घुसी, आर्किटेक्ट छात्र सहित दो की मौत | Ola car entered standing DCM from behind, two including student died | Patrika News

कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ओला कार खड़े डीसीएम में पीछे से घुसी, आर्किटेक्ट छात्र सहित दो की मौत

locationकानपुरPublished: Aug 24, 2021 06:14:33 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-ओला टैक्सी नयापुरवा में खड़ी डीसीएम में पीछे से जा घुसी-हादसे में कार सवार आर्किटेक्ट छात्र व ड्राइवर की हुई मौत

कानपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, ओला कार खड़े डीसीएम में पीछे से घुसी, आर्किटेक्ट छात्र सहित दो की मौत

कानपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, ओला कार खड़े डीसीएम में पीछे से घुसी, आर्किटेक्ट छात्र सहित दो की मौत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. रायपुरवा इलाके में एक तेज रफ्तार ओला कार खड़ी डीसीएम में पीछे जबरदस्त टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में ड्राइवर व छात्र समेत तीन लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची रायपुरवा पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान कुछ देर बाद ड्राइवर व आर्किटेक्ट छात्र की मौत हो गई।
जनपद उन्नाव के कल्याणी देवी के रहने वाले आर्किटेक्ट के छात्र अनुभव शुक्ला सोमवार को शास्त्री नगर में अपनी बहन अमृता के घर ठहरा था। मंगलवार सुबह उसकी ट्रेन दिल्ली के लिए थी। ट्रेन पकड़ने के लिए तड़के सुबह ओला में सवार होकर वह स्टेशन के लिए निकला था। उसके साथ में उसकी बहन के ननदोई अनुपम मिश्र निवासी कल्याणपुर भी थे। ओला कार यशोदानगर निवासी सहदेव चला रहा था। उनकी कार अभी रायपुरवा स्थित चाचा नेहरू अस्पताल के समीप पहुंची थी।
तभी अचानक ओला कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े डीसीएम में घुस गई। हादसे में तीनों लोग घायल हो गए। उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां छात्र अनुभव व ड्राइवर सहदेव की मौत हो गई। घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी गई। वहीं गंभीर रूप से घायल ननदोई अनुपम का इलाज जारी रहा। इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार और अंधेरा होने के चलते हादसा हुआ, जिससे टैक्सी कार पीछे से डीसीएम में जा घुसी। परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टर्माटम के लिए भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो