scriptसपा के सहयोग से हम यूपी में बनाने जा रहे सरकार, बीजेपी वाले पीछे पड़े रहे, मगर अखिलेश लड्डू लेकर आए- ओमप्रकाश राजभर | Omprakash Rajbhar Told we are being govt of UP with Samajwadi Party | Patrika News
कानपुर

सपा के सहयोग से हम यूपी में बनाने जा रहे सरकार, बीजेपी वाले पीछे पड़े रहे, मगर अखिलेश लड्डू लेकर आए- ओमप्रकाश राजभर

Up Assembly Election उन्होेंने कहा कि 2022 में सपा के सहयोग से हम सरकार बनाने जा रहे हैं। इस दौरान साथ उन्हाेंने भाजपा सरकार पर तीखे प्रहार किए।

कानपुरOct 22, 2021 / 10:36 pm

Arvind Kumar Verma

सपा के सहयोग से हम यूपी में बनाने जा रहे सरकार, बीजेपी वाले पीछे पड़े रहे, मगर अखिलेश लड्डू लेकर आए- ओमप्रकाश राजभर

सपा के सहयोग से हम यूपी में बनाने जा रहे सरकार, बीजेपी वाले पीछे पड़े रहे, मगर अखिलेश लड्डू लेकर आए- ओमप्रकाश राजभर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर सभी राजनीतिक दलों में जमकर बयानबाजी जारी हैं। यूपी की सत्ता हासिल करने में कोई पार्टी मौका नहीं गंवाना चाह रही है। पार्टियों के राजनेता यूपी के जनपदों में पहुंचकर लोगों को लुभा रहे हैं। इसी क्रम में कानपुर देहात के सिकंदरा में पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने बड़ा बयान दिया। उन्होेंने कहा कि 2022 में सपा के सहयोग से हम सरकार बनाने जा रहे हैं। इस दौरान साथ उन्हाेंने भाजपा (BJP Party) सरकार पर तीखे प्रहार किए।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा वाले हमारे पीछे पड़े रहे, लेकिन हमने सहयोग का वादा नहीं किया क्योंकि प्रदेश की जनता इनसे त्रस्त है। और बोले अखिलेश यादव लड्डू लेकर आए और अब सपा के सहयोग से हम सरकार सूबे में बनाने जा रहे हैं। बोले कि आज भाजपा ने सिलेंडर, पेट्रोल डीजल सब महंगा कर दिया है। शिक्षित युवा बेरोजगारी के चलते भटक रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी को सूबे से उखाड़ फेंकना है। चाय बेचने वाले ने देश के हवाई जहाज, ट्रेन सरकारी विभाग सब कुछ बेच डाले। ऐसा पहले कभी भी देश में नहीं हुआ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहीं भी लड़ाई में प्रदेश में नहीं है। हमने पहले कहा था कि जातीय जनगणना करानी चाहिए, लेकिन भाजपा ने ऐसा नहीं माना। मगर सपा के साथ हमारी सरकार बनने पर यह जनगणना कराई जाएगी। हमने हमेशा दलितों व पिछड़ों की बात को बुलंद किया और उनके लिए संघर्ष किया है। 27 अक्टूबर को हमारा बड़ा सम्मेलन होगा। इसमें अखिलेश यादव को न्योता दे दिया गया है और वह आएंगे। बुंदेलखंड हो या पूर्वांचल हर जगह तेजी से जनता के बीच हमारी पैठ बन रही है और आने वाले चुनाव में बदलाव की बयार बहेगी।

Home / Kanpur / सपा के सहयोग से हम यूपी में बनाने जा रहे सरकार, बीजेपी वाले पीछे पड़े रहे, मगर अखिलेश लड्डू लेकर आए- ओमप्रकाश राजभर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो