इस तरह मासूम की हुई दर्दनाक मौत, दो घरों में फैला मातम

इस तरह मासूम की हुई दर्दनाक मौत, दो घरों में फैला मातम

Arvind Kumar Verma | Updated: 09 Jul 2019, 10:40:39 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

बताया गया कि वह दो वर्ष से गोपालपुर ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

कानपुर देहात-जिले के गोपालपुर गांव में उस समय कोहराम मच गया, जब तालाब में डूबने से एक नाबालिग की मौत हो गयी। घटनाक्रम के मुताबिक मासूम अपने ननिहाल में रह रहा था।दोपहर के समय वो तालाब में मामा को पान मसाला देने गया था। उसी दौरान उसकी डूबने से मौत हो गयी। सूचना के बाद घर मे हाहाकार मच गया। बताया गया कि वह दो वर्ष से गोपालपुर ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है।

 

जनपद औरैया के थाना विधूना के तारनपुर निवासी पप्पू कहार ने अपने बड़े पुत्र 12 वर्षीय दीपक कुमार को 2 साल पहले गोपालपुर ननिहाल रहने भेजा था। पत्नी लाली देवी, 6 वर्षीय पुत्र दीपांशु व 8 वर्षीय पुत्री मोहनी तारनपुर में ही रहते हैं। वहीं दीपक सिकंदरा के एक पब्लिक स्कूल में कक्षा चार में पढ़ता था। गोपालपुर में घर के पास बड़ा तालाब है। सोमवार को दीपक के मामा रघुवीर तालाब में सिघाड़ा की बेल लगा रहे थे। बताते हैं दीपक मामा को पान मसाला देने तालाब में उतरा था। इसके बाद वह सिघाड़ा बेल लगाने में व्यस्त हो गए। कुछ देर बात दोबारा उन्होंने दीपक को आवाज दी तो जवाब नहीं मिला।

 

इसके बाद वह तालाब के किनारे पहुंचे तो दीपक औंधे मुंह पड़ा दिखा। इस पर आनन फानन उन्होंने दीपक को तालाब से बाहर निकाला और अन्य परिजनों के साथ उसे सीएचसी सिकंदरा ले गए। यहां इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर विशाल दिवाकर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। कानूनी कार्रवाई न करने की बात कह परिजन शव घर ले गए। शव घर पहुंचने पर परिजन फफक पड़े। जानकारी होने पर तारनपुर से पिता व मां अन्य परिजनों के साथ पहुंचे तो कोहराम मच गया। लाली को दहाड़े मार कर रोते देख हर किसी की आंख नम हो गई। थानाध्यक्ष सिकंदरा शिवकुमार सिंह राठौर ने बताया कि किसी ने तहरीर नहीं दी है। जानकारी कराई जा रही है, नियमानुसार आगे की कार्रवाई होगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned