scriptखीर खाने से एक की मौत, 14 की हालत हुई खराब | one die and 14 in hospital after eating rotten kheer | Patrika News
कानपुर

खीर खाने से एक की मौत, 14 की हालत हुई खराब

खीर खाने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई जबकि 14 लोग अचेत अवस्था में चले गए। आनन-फानन में सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया

कानपुरOct 24, 2020 / 07:28 pm

Abhishek Gupta

Kheer

Kheer

कानपुर देहात. बासी खीर खाने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई जबकि 14 लोग अचेत अवस्था में चले गए। आनन-फानन में सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार हुआ। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
शनिवार को रसूलाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत रतनपुर गांव में सत्यनारायण की कथा के बाद हुए भोज में बासी खीर खाने से करीब आधा दर्जन लोगों की हालत बिगड़ गई। इस दौरान एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। जबकि करीब 15 लोग अचेत अवस्था में चले गए। उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।
रतनपुर गांव निवासी गोविंद सिंह पुत्र राजमोहन के घर पर 22 अक्टूबर को सत्यनारायण की कथा थी। 23 अक्टूबर को बासी खीर जब पारिवारिक लोगों ने खाई तो उनकी हालत बिगड़ी। इस दौरान प्रियंका पत्नी संदीप, हरिओम पुत्र मुकेश, ध्रुव सिंह पुत्र ब्रजमोहन, साधना पत्नी दुर्गेश, शैलेन्द्र पुत्र अशोक, उमा देवी पत्नी विनोद, शीला देवी पत्नी प्रहलाद, रजनी पत्नी प्रदीप सिंह, अमन, गुड्डी, सोनी, सोनम, पिंकी आयुष की हालत बिगड़ी तो सीएचसी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया। भर्ती लोगों का हाल-चाल लेने के लिए उप जिलाधिकारी अंजू वर्मा, क्षेत्राधिकारी रामशरण सिंह, कोतवाल शशि भूषण मिश्रा सहित अन्य पहुंचे। अस्पताल में भर्ती लोगों की हालत ठीक बताई जा रही है।
https://youtu.be/4NMDHmE_sUY

Home / Kanpur / खीर खाने से एक की मौत, 14 की हालत हुई खराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो