scriptभाजपा नेता चलवा रहा था विश्वकप पर ऑनलाइन सट्टा | Online betting on the ongoing World Cup in Kanpur | Patrika News

भाजपा नेता चलवा रहा था विश्वकप पर ऑनलाइन सट्टा

locationकानपुरPublished: Jul 08, 2019 02:38:51 pm

दर्शनपुरवा के टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी की आड़ में चल रहा था कारोबारफजलगंज पुलिस ने छापा मारकर किया खुलासा, नकदी व सामान बरामद

online satta

भाजपा नेता चलवा रहा था विश्वकप पर ऑनलाइन सट्टा

कानपुर। शहर में विश्वकप पर ऑनलाइन सट्टे का खेल पकड़ा गया है। इसमें एक भाजपा नेता का नाम सामने आया है, जिसके संरक्षण में सट्टेबाजी का कारोबार चल रहा था। मौके पर पुलिस को सट्टेबाजी से जुड़ा सामान और कैश बरामद हुआ है। मौके से दो सटोरियों को भी पकड़ा गया, जबकि भाजपा नेता सहित अन्य लोग फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।
ट्रेवल्स कंपनी की आड़ में चल रहा था सट्टा
शहर के दर्शनपुरवा इलाके में स्थित मां शीतला टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी के ऑफिस में विश्वकप पर सट्टेबाजी का कारोबार चल रहा था। सटीक सूचना के आधार पर फजलगंज पुलिस ने यहां पर छापा मारा तो मौके से दो सटोरियों को धर लिया गया, इसी बीच कंपनी का मालिक, भाजपा नेता समेत पांच सटोरिए भाग निकले।
भाजपा नेता चलवा रहा है सट्टा
इंस्पेक्टर अनुराग मिश्रा ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा का जिला मंत्री गोलू वाजपेई ही इस कारोबार को चलवा रहा था। छापेमारी के दौरान मौके से दर्शनपुरवा निवासी शुभराज गुप्ता और सुरेश सिंह यादव को पकड़ लिया गया। जबकि भाजपा नेता गोलू वाजपेई, रिंकू उर्फ बब्बन व सरगना अंकित गुप्ता भाग निकले।
बरामद हुआ सट्टेबाजी का सामान
जिस ऑफिस से सट्टेबाजी का खेल चल रहा था वहां पर छापेमारी के दौरान पुलिस को ८१ हजार ३३० रुपए के अलावा एक लैपटॉप, सट्टेबाजी की पर्चियां, रजिस्टर और चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक इसमें कई शहरों के लोग शामिल हैं, जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
हर बॉल पर लगता सट्टा
पुलिस के मुताबिक मैच की हर एक बॉल पर यहां सट्टा लगता था। यहां के तार कई अन्य गिरोहों से जुड़े हुए हैं। जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने फरार हुए सटोरियों के संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी पर कोई नहीं मिला। इंस्पेक्टर अनुराग मिश्रा का कहना है कि जल्द ही सटोरियों के नेटवर्क का पता लगाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो