scriptपीएसी जवान ने नशीली चाय पिला युवती से किया दुष्कर्म, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा शारीरिक शोषण | PAC jawan raped a drunk woman, then sexually abused by the victim | Patrika News

पीएसी जवान ने नशीली चाय पिला युवती से किया दुष्कर्म, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा शारीरिक शोषण

locationकानपुरPublished: Dec 03, 2020 10:42:31 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू की है और संबंधित विभाग में सूचना भिजवाने की बात कही है।

पीएसी जवान ने नशीली चाय पिला युवती से किया दुष्कर्म, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा शारीरिक शोषण

पीएसी जवान ने नशीली चाय पिला युवती से किया दुष्कर्म, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा शारीरिक शोषण

कानपुर देहात-जिले के मंगलपुर थाना क्षेत्र के गांव की युवती को चाय में नशीली दवा मिलाकर पीएसी जवान ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसके बाद जवान ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ लंबे समय तक शारीरिक शोषण किया। युवती ने क्षेत्र के मलिकपुर अकौड़िया निवासी पीएसी जवान पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू की है और संबंधित विभाग में सूचना भिजवाने की बात कही है।
पूरा मामला कानपुर देहात के थाना मंगलपुर क्षेत्र का हैं, जहां गांव निवासी पीड़ित युवती ने मंगलपुर पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वर्ष 2019 वह एक कालेज में बीए की परीक्षा दे रही थी। उस दौरान मलिकपुर अकौड़िया निवासी सोनू कुमार पुत्र प्रह्ललाद ने कहीं से उसका मोबाइल नंबर लेकर उससे मोबाइल फोन पर बातें करने लगा। इसके बाद 20 जून 2020 को उसके पड़ोसी घर में एक विवाह समारोह में सोनू आया था। घर के सभी लोग विवाह समारोह में गए थे। उसे घर में अकेला पाकर सोनू आ गया तो वह चाय बनाने चली गई।
इसी दौरान उसने पानी मांगा तो वह किचन में चली गई। इस बीच मौका पाकर उसने चाय में नशीला पदार्थ डाल दिया। चाय पीते ही वह बेहोश हो गई। जिसके बाद सोनू ने दुष्कर्म किया। होश आने पर आरोपित ने उससे शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर वह लगातार उसका शोषण करता रहा। पीएसी में नौकरी लगने के बाद उसने शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मंगलपुर थाना निरीक्षक आमोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो