scriptलड़की से बात करने पर छात्र को मार डाला | Paid heavy cost of talking to girl, Mob killed student | Patrika News

लड़की से बात करने पर छात्र को मार डाला

locationकानपुरPublished: Sep 06, 2018 02:09:46 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

कानपुर के किदवईनगर की एक कोचिंग में पढऩे गया था अंकित।
 

kanpur

लड़की से बात करने पर दोस्तों ने छात्र को मार डाला

कानपुर. यहां पर एक छात्र का लड़की से बात करना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान तक गंवानी पड़ गई। किदवई नगर हनुमान मंदिर के पीछे कोचिंग पढऩे गए 11वीं के छात्र बुधवार रात को कोङ्क्षचग की ही एक लड़की से बात करने लगा, इस बात को लेकर लड़की का दोस्त इतना खफा हो गया कि कुछ युवकों को लेकर कोचिंग पहुंच गया और फिर छात्र को लात-घूसे से पीटना शुरू कर दिया, इससे छात्र मरणासन्न स्थिति में पहुंच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस छात्र को लेकर हैलट पहुंची जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने छात्र के नाबालिग दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई।
जिले के बाबूपुरवा थानाक्षेत्र के बगाही में साउंड सर्विस का काम करने वाले लखनपाल का बेटा अंकित (16) किदवई नगर सी ब्लाक स्थित राजरानी इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र था। बुधवार शाम 6 बजे वह कैमेस्ट्री की कोचिंग के लिए किदवई नगर हनुमान मंदिर के पीछे गया था। कोचिंग से वापस आते समय अंकित दूसरी कोचिंग की लड़की से बात करने लगा। यह बात बाबूपुरवा छह नंबर गेट निवासी लड़की के दोस्त को नागवार गुजरी। इस नाबालिग युवक ने अपने एक और साथी को इसकी जानकारी दी। दोनों की अंकित से कहासुनी होने लगी। बात बढऩे पर इन्होंने अपने और दोस्तों की भीड़ बुला ली बस क्या था सभी मिलकर अंकित को बीच सड़क पर लात घूसों से पीटने लगे। किदवई नगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही बवाली छात्र भाग निकले। पुलिस सड़क पर पड़े अंकित को लेकर हैलट पहुंची।
उधर, कार्रवाई न होने से नाराज अंकित के परिजन बाबूपुरवा छह नंबर गेट के पास हंगामा करने लगे। साथ में जुटी भीड़ बाबूपुरवा सीओ को धकियाती हुई किदवई नगर थाने पहुंचकर हंगामा करने लगी। पुलिस ने अंकित के नाबालिग दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो स्थिति साफ हुई। दोस्त के मुताबिक लड़की से बात करने पर विवाद हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो